MP Political News: एमपी कांग्रेस में फिर हुआ महिलाओं का अपमान, 'अलका लांबा ने जूता मारने को कहा', कांग्रेस नेत्री ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

MP Political News: एमपी कांग्रेस में फिर हुआ महिलाओं का अपमान, अलका लांबा ने जूता मारने को कहा, कांग्रेस नेत्री ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप
MP Political News: बीते दिन मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी इंदिरा भवन राजधानी भोपाल स्थित में महिला कांग्रेस की बैठक चल रही थी। इस बैठक के दौरान ही वहां घमासान हो गया।

MP Political News: भोपाल। मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी के भीतर का सिर फुटव्वल की कहानी किसी से छिपी नहीं है। कभी टिकट को लेकर कॉलर पकड़ने की बात की जाती है, तो कभी मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी से ही इस्तीफे की मांग कर दी जाती है। अब नया मामला सामने आ गया है जो महिलाओं के सम्मान से जुड़ा है।

जानकारी के मुताबिक, बीते दिन मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी इंदिरा भवन राजधानी भोपाल स्थित में महिला कांग्रेस की बैठक चल रही थी। इस बैठक के दौरान ही वहां घमासान हो गया। कांग्रेस की महिला नेता मधु शर्मा का आरोप है कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने उन्हें जूता मारकर बैठक से बाहर करने की धमकी दी है, इसके बाद मीडिया से बात करते हुए नेता मधु शर्मा ने कहा कि मैं इसकी शिकायत कांग्रेस नेता राहुल गांधी से करूंगी।

दरअसल बीते दिन मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी इंदिरा भवन राजधानी भोपाल स्थित में महिला कांग्रेस की बैठक चल रही थी और मधु शर्मा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जो महासचिव की सूची जारी हुई है उसमें हमारा नाम क्यों नहीं है, क्या हमारी जो भी नियुक्तियां हुई है वो क्या फर्जी हैं? हम लोग कितने सीनियर हैं, यहां 40 साल से हम लोग राजनीति में हैं। दिए गए पद के अनुरूप काम कर रहे हैं और यहां बोल रहे हैं कि अनुमोदन नहीं हुआ है। ये किसकी गलती है? प्रदेश महासचिव की हैसियत से हमें बुलाया गया है, तब हम यहां आए हैं। मैं पढ़ी लिखी महिला हूं, कई पदों पर रह कर काम कर चुकी हूं। उन्होंने कहा कि हम जूता मारेंगे।

हालांकि यह पहली बार बार नहीं हैं एमपी कांग्रेस के नेताओं में आपसी खिंचतान देखने को मिली है। कभी बैठक के दौरान थप्पड़ चल जाते हैं। कभी टिकट को लेकर कॉलर पकड़ने की बात की जाती है, तो कभी मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी से ही इस्तीफे की मांग कर दी जाती है।

Tags

Next Story