Viral Video: MP के किसान ने मन्नत पूरी होने पर बेटे को तराजू पर बैठाया और नोटों से तौल दिया, वीडियो वायरल

MP के किसान ने मन्नत पूरी होने पर बेटे को तराजू पर बैठाया और नोटों से तौल दिया, वीडियो वायरल

MP के किसान ने मन्नत पूरी होने पर बेटे को तराजू पर बैठाया और नोटों से तौल दिया

Viral Video : मध्यप्रदेश। एक किसान ने मन्नत पूरी होने पर अपने बेटे को तराजू पर बैठाया और नोटों से तौल दिया। चार साल पहले किसान ने एक मन्नत मांगी थी जो अब पूरी हो गई है। किसान के बेटे का वजन 82 से 83 किलो था। किसान ने 10-10 के 82 किलो नोट चढ़ाए। बेटे को तौलने में किसान के 10.7 लाख रुपए लग गए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

दरअसल, उज्जैन में तेजा दशमी पर्व पर मन्नत पूरी होने पर एक पिता (पेशे से किसान) ने अपने 82 किलो के बेटे को नोटों की गड्डी से तौला। 10-10 के नोट से 82 किलो वजन करने में 10.7 लाख रुपये लगे। परिवार ने सारे रुपये शिव अवतार तेजाजी मंदिर में भेंट कर दिए। यह मामला उज्जैन के बड़नगर का है। किसान पिता ने बेटे के वजन के बराबर नोट गुरुवार को दान किए थे। इसका वीडियो शुक्रवार को सामने आया है।

इस किसान की पहचान बड़नगर के रहने वाले चतुर्भुज जाट के रूप में हुई है। चतुर्भुज जाट ने अपने बेटे के लिए श्री सत्यवादी वीर तेजाजी मंदिर में मन्नत मांगी थी। उन्होंने तय किया था कि, अगर उनकी मन्नत पूरी होती है तो वे बेटे के वजन के बराबर के नोट मंदिर में दान करेंगे। अब जब मन्नत पूरी हो गई है तो उन्होंने बेटे के वजन के बराबर नोट मंदिर में दान किए हैं।

चतुर्भुज जाट ने 10 - 10 के नोटों की एक हजार गड्डियां बनवाई थी। इसके बाद मंदिर में बड़ा तराजू मंगवाया। एक तरफ अपने बेटे को बैठाया और दूसरी ओर नोटों की गड्डी रखते गए। इस तरह उन्होंने 10.7 लाख रुपये चढ़ा दिए। चतुर्भुज जाट यह नहीं बताया कि, उन्होने क्या मन्नत मांगी थी लेकिन मन्नत पूरी होने पर वे बहुत खुश हैं।

Tags

Next Story