Mukesh Sahani Father Murder Case : क्यों की गई जीतन साहनी की हत्या? SIT करेगी मामले की जांच

Mukesh Sahani Father Murder Case : क्यों की गई जीतन साहनी की हत्या? SIT करेगी मामले की जांच

Mukesh Sahani Father Murder Case

Mukesh Sahani Father Murder Case : मंगलवार को जीतन साहनी का क्षत - विक्षत शव उनके घर से बरामद हुआ है।

Mukesh Sahani Father Murder Case : बिहार। वीआईपी पार्टी (VIP Party) प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद पूरे बिहार की राजनीति गरमा गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। मौकाए वारदात से FSL की टीम सबूत इकठ्ठा कर रही है। इस मामले में बिहार सरकार ने दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है वहीं विपक्षी पार्टियों ने जीतन साहनी हत्याकांड (Jeetan Sahni murder case) के बाद बिहार में कानून व्यवस्था के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

मंगलवार को जीतन साहनी का क्षत - विक्षत शव उनके घर से बरामद हुआ है। निर्मम तरीके से उनकी हत्या कर दी गई है। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या मामले में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि, "हमने तुरंत कार्रवाई की है और सीएम ने जल्द से जल्द इस मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन का आदेश दिया है और आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा। बिहार में देश की सबसे तेज काम करने वाली पुलिस है। उचित जांच की जाएगी और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।"

क्यों की गई जीतन साहनी की हत्या ?

पुलिस जीतन साहनी हत्याकांड मामले की जांच में जुट गई है। हत्या के पीछे क्या मोटिव था यह अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन पुलिस ने प्रारंभिक जांच में चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। दरभंगा पुलिस का कहना है कि, जीतन साहनी की हत्या शायद चोरों द्वारा की गई है जो घर में चोरी के उद्देश्य से घुसे थे लेकिन जिस तरह से जीतन साहनी का मर्डर किया गया है या मामला चोरी का तो नहीं लगता।

Tags

Next Story