फिर मिल गए नताशा और हार्दिक, तलाक की खबरों पर लगा ब्रेक, जाने क्या है माजरा

फिर मिल गए नताशा और हार्दिक, तलाक की खबरों पर लगा ब्रेक, जाने क्या है माजरा
नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी की सारी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फिर से री-स्टोर किया है। जिसके साथ माना जा रहा है कि नताशा और हार्दिक फिर से एक हो गए हैं

Hardik - Natasha: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही थी जिस पर हाल में ही ब्रेक लग गया है ऐसा हुआ कि, नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी की सारी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फिर से री-स्टोर किया है। जिसके साथ माना जा रहा है कि नताशा और हार्दिक फिर से एक हो गए हैं उनके बीच तलाक नहीं हो रहा है।

क्या दोनों के बीच हो गया है नॉर्मल

नताशा और हार्दिक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी इन तस्वीरों को खाली में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिर से रिस्टोर कर लिया है। बताया जा रहा है कि तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शादी की तस्वीरों को हटा दिया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चलने की खबरें चल रही थी। हालांकि अभी भी दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक बयान इसको लेकर नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर पांड्या परिवार से जुड़ी थी नताशा

बता दें कि, हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरों के बीच नताशा का पांड्या परिवार से जुड़ाव रहा था। जिसमें पहले क्रुणाल पांड्या की सोशल मीडिया पोस्ट पर नताशा ने सकरात्मक प्रतिक्रिया दी थी और संकेत दिए थे कि अभी भी वो पांड्या परिवार से जुड़ी हुई हैं। इसी बीच नताशा स्टेनकोविक लगातार क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं।

Tags

Next Story