Hazaribagh News: नक्सलियों ने पांच कोयले के ट्रकों में लगाई आग, ड्राईवर से भी की मारपीट

नक्सलियों ने पांच कोयले के ट्रकों में लगाई आग, ड्राईवर से भी की मारपीट

Naxalites set fire to Five Coal Trucks : झारखंड। हजारीबाग जिले केरेडारी गांव में नक्सलियों ने पांच ट्रकों को आग लगा दी है। ट्रक चालकों के साथ मारपीट कर उन्हें धमकी भी दी है कि कोयला ढुलाई का काम बंद नहीं तो अच्छा नहीं होगा। यह घटना सोमवार- मंगलवार के दरमियानी रात की है। ट्रक ड्राईवरों ने बताया कि धमकी देने के बफाद नक्सलियों ने हवाई फायरिंग भी की, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, 1 अक्टूबर की रात करीब दो से ढाई बजे जब वाहन कोयला लोड करने के लिए केरेडारी-टंडवा मुख्य सड़क पर खड़े थे। इसी दौरान नक्सलियों की एक 8-10 लोगों की टुकड़ी हथियारों से लैस होकर वहां पहुंची और हाइवा वाहनों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके अलावा ट्रक चालकों के साथ ही उन्होंने मारपीट की और कोयला ढुलाई का काम बंद करने की धमकी देकर भाग गए।

इस घटना के बाद एनटीपीसी की चट्टी बरियातू और केरेडारी कोल माइंस से कोयला ढुलाई पूरी तरह से रुक गई है। आसपास के इलाकों में भय का माहौल बना हुआ है। पुलिस द्वारा इस घटना की जांच की जा रही है, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि नक्सलियों के किस संगठन ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस और एनटीपीसी के अधिकारी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं ।

Tags

Next Story