Neet UG Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CBI का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, तीन और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Neet UG Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CBI का ताबड़तोड़ एक्शन जारी, तीन और आरोपियों को किया गिरफ्तार
नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई का तबाड़तोड़ एक्शन जारी है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई का तबाड़तोड़ एक्शन जारी है। अब केंद्रीय जांच एजेंसी ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके पहले आज यानी शनिवार को NTA ने नीट यूजी का दोबारा से रिजल्ट जारी किया है। बता दें १८ जुलाई को सर्वोच्च न्यायालय ने परिणाम सर्वाजनिक करने का आदेश दिया था। जिसके बाद एनटीए ने आदेश का पालन किया।

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने शनिवार को भरतपुर मेडिकल कॉलेज के दो मेडिकल छात्रों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने कुमार मंगलम बिश्नोई और दीपेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है। ये दोनों मेडिकल के छात्र हैं और परीक्षा के दिन यानी पांच अगस्त को हजारीबाग में मौजूद थे। जिन छात्रों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से एक फर्स्ट ईयर का है तो दूसरा सेकेंड ईयर का छात्र है।

इन दोनों के अलावा जिस तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी हुई है उसका नाम शशि कुमार पासवान है। जो कि इस मामले के सरगना को हर तरह की मदद मुहैया कराता था। शशि कुमार पहले गिरफ्तार हुए पंकज और राजू का साथी है।

बीते दिन 19 जुलाई को भी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने नीट - यूजी मामले में झारखंड के रांची से भी एक छात्रा को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार छात्रा राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आरआईएमएस) में एमबीबीएस के 2023 बैच की बताई जा रही है जिसका नाम सुरभि कुमारी है। वह रामगढ़ जिले की निवासी है।

Tags

Next Story