Viral Video : इससे अच्छी तो वो पुरानी संसद थी...क्यों न लौट चले, संसद की छत से टपकते पानी पर अखिलेश का तंज

Viral Video : इससे अच्छी तो वो पुरानी संसद थी...क्यों न लौट चले, संसद की छत से टपकते पानी पर अखिलेश का तंज

New Parliament Building Viral Video

New Parliament Building Viral Video : नई संसद भवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

New Parliament Building Viral Video : नई दिल्ली। देश भर में बारिश कहर ढा रही है। कहीं सड़क, कहीं पुल तो कहीं बिल्डिंग की बिल्डिंग बह जा रही है। ऐसे में संसद भवन भी कहां बच पाता। नई संसद भवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें संसद भवन से पानी टपकता दिखाई दे रहा है। स्थिति ये थी कि, पानी को रोकने के लिए नीचे बाल्टी रखी गई थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर तंज कसा।

अखिलेश यादव ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, "इस नई संसद से अच्छी तो वो पुरानी संसद थी, जहाँ पुराने सांसद भी आकर मिल सकते थे। क्यों न फिर से पुरानी संसद चलें, कम-से-कम तब तक के लिए, जब तक अरबों रुपयों से बनी संसद में पानी टपकने का कार्यक्रम चल रहा है। जनता पूछ रही है कि भाजपा सरकार में बनी हर नई छत से पानी टपकना, उनकी सोच-समझकर बनायी गयी डिज़ाइन का हिस्सा होता है या फिर…"

इसके पहले मचिगम टैगोर ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बाहर कागज लीक, अंदर पानी लीक। राष्ट्रपति द्वारा उपयोग की जाने वाली संसद लॉबी में हाल ही में पानी का रिसाव, पूरा होने के ठीक एक साल बाद, नए भवन में तत्काल मौसम लचीलेपन के मुद्दों को उजागर करता है।'

देखिए वीडियो :

Tags

Next Story