Bad Newz New Song: रिलीज हुआ फिल्म का नया गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम', शाहरुख-जूही की आई याद

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज़ का नया गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जिस गाने ने फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bad Newz New Song: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज़ का नया गाना 'मेरे महबूब मेरे सनम' आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जिस गाने ने फैंस को 90s के जमाने की फिल्म डुप्लीकेट के इस सुरीले गाने की याद दिलाई है। इस फिल्म में शाहरुख खान, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे ने भूमिका निभाई थी। इसके अलावा बेड न्यूज़ फ़िल्म की बात करें तो इस फिल्म का पहला गाना पहले ही कर दिया गया था तो वहीं पर फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विकी कौशल और एमी विर्क मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

पुराने सिंगर ने ही दी नए गाने को आवाज

आपको बताते चलें, नए गाने को पुराने सिंगर उदित नारायण और अल्का याग्निक ने ही आवाज दी है। जो फिल्म डुप्लीकेट के गाने मेरे महबूब मेरे सनम का रीमेक है।इस गाने को ज्यादातर म्यूजिक पुराने गाने से जोड़कर रखा गया है जिसके म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक ही थे। गाने का रीमेक म्यूजिक लिजो जॉर्ज-डीजे चेतस ने रखा है तो गाने में जो शब्द जोड़े गए हैं उसे लिजो जॉर्ज ने लिखे हैं। गाने के रिलीज होते ही फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

शाहरुख खान और जूही की फिल्म का है गाना

आपको बताते चलें कि, साल 1998 में डुप्लीकेट फिल्म मैं इस गाने मेरे महबूब मेरे सनम को रखा गया था जिसमें एक्टर शाहरुख खान ने डबल रोल की भूमिका निभाई थी। इसमें एक रोल उन्होंने बबलू बावर्ची का रोल प्ले वही दूसरा रोल गैंगस्टर का निभाया था। इस फिल्म में अपोजिट भूमिका में एक्ट्रेस जूही चावला और सोनाली बेंद्रे नजर आई थी। यह गाना मेरे महबूब मेरे सनम उसे जमाने का सबसे पॉपुलर गाना बन गया था जिसे उदित नारायण और अल्का यागनिक ने गाया था जबकि बोल जावेद अख्तर ने लिखे और अनु मलिक ने इसका म्यूजिक तैयार किया था। इसके साथ ही अब देखना होगा कि बेड न्यूज़ में इस नए क्रिएट गाने को फैंस कितना पसंद करते हैं।

Tags

Next Story