Prashant Vihar Blast: प्रशांत विहार के CRPF स्कूल के बाहर धमाके की खबर, दमकल की गाड़ियां मौके पर रवाना

Prashant Vihar Blast

Prashant Vihar Blast

Prashant Vihar Blast : नई दिल्ली। रोहिणी जिले के प्रशांत विहार इलाके में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर धमाके की खबर मिली है। सुबह करीब 7:50 बजे दमकल विभाग को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद दो दमकल गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया। हालांकि अभी तक आग लगने या दीवार को नुकसान पहुंचने की कोई सूचना नहीं मिली है। टीम लगातार इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।

जानकारी के अनुसार प्रशांत विहार इलाके में सीआरपीएफ स्कूल के बाहर धमाके की आवाज के साथ धुँआ देखा गया था। धमाके की वजह अभी तक सामने नहीं आए है। मौके पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी भी मौजूद हैं। जहां धमाका हुआ वहां आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए।

दिल्ली पुलिस के साथ एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है। सीआरपीएफ स्कूल के पास कई दुकानें भी हैं। आशंका जताई जा रही है कि, किसी दुकान में रखे सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ है। अभी तक किसी दावे की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, 'आज सुबह 07:47 बजे पीसीआर कॉल मिली जिसमें कॉलर ने बताया कि रोहिणी सेक्टर 14 के सीआरपीएफ स्कूल के पास तेज आवाज में धमाका हुआ है। एसएचओ/पीवी और स्टाफ मौके पर पहुंचे, जहां स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त पाई गई और दुर्गंध आ रही थी। पास की एक दुकान के शीशे और दुकान के पास खड़ी एक कार क्षतिग्रस्त थी। कोई हताहत नहीं हुआ। क्राइम टीम, एफएसएल टीम और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया। घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है। धमाके के कारणों की जांच की जा रही है।'

Tags

Next Story