Nikita Porwal: उज्जैन की निकिता पोरवाल ने प्रदेश का नाम किया रोशन, बनी फेमिना मिस इंडिया 2024

उज्जैन की निकिता पोरवाल ने प्रदेश का नाम किया रोशन, बनी फेमिना मिस इंडिया 2024
मध्य प्रदेश के उज्जैन के लिए बड़ी खुशखबरी मिली है यहां की निकिता पोरवाल ने फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब जीता है।

Femina miss India 2024: मध्य प्रदेश के उज्जैन के लिए बड़ी खुशखबरी मिली है यहां की निकिता पोरवाल ने फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब जीता है। इसके बाद अब वे मिस वर्ल्ड पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। बताते चलें कि, मिस इंडिया फेमिना किया कार्यक्रम मुंबई के वर्ली में आयोजित किया गया था इस दौरान निकिता को यह खिताब मिला।

मध्यप्रदेश-2024 का खिताब जीत चुकी हैं निकिता

बताते चलें कि, फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने से पहले निकिता पोरवाल ने 200 प्रतिभागियों के बीच मध्य प्रदेश 2024 का खिताब भी अपने नाम किया था। निकिता के करियर की बात करें तो, एक्टिंग के अलावा लिखने का भी शौक है। निकिता कई नेशनल और इंटरनेशनल स्टेज ड्रामा की स्क्रिप्ट लिख चुकी हैं। उनके लिखे ड्रामा में 250 पेज की कृष्ण लीला भी है।

क्या करते हैं माता -पिता

आपको बताते चलें कि, फेमिना मिस इंडिया 2024 का खिताब जीतने वाली निकिता उज्जैन मध्य प्रदेश की रहने वाली है। उनके पिता ऑयल कारोबारी अशोक पोरवाल और माता राजकुमारी पोरवाल है। इसके अलावा परिवार में निकिता की बहन वैशाली जैसवाल इंदौर में सीए हैं, एक भाई प्रद्युम्न पोरवाल इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में इंजीनियर है साथ में दादा दादी भी है।निकिता की फिल्म ‘चंबल पार’ का ट्रेलर आ चुका है निकिता का अपकमिंग प्रोजेक्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

Tags

Next Story