Kolkata Doctor Case: सीएम ममता बनर्जी और डॉक्टर्स के बीच फंसा पेंच, कहा - मीटिंग में बातचीत की हो लाइव स्ट्रीमिंग

सीएम ममता बनर्जी और डॉक्टर्स के बीच फंसा पेंच, कहा - मीटिंग में बातचीत की हो लाइव स्ट्रीमिंग
आज शाम को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टर के साथ बातचीत के लिए मीटिंग बुलाई। यहां भी कोई नतीजा नहीं निकला है बल्कि मामला लाइव स्ट्रीमिंग पर फंस गया है।

kolkata Doctor Case: कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप केस मामले में अब तक किसी प्रकार का कोई फैसला नहीं आया है तो वहीं पर जूनियर डॉक्टर लगातार पिछले 34 दिनों से न्याय को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। आज शाम को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टर के साथ बातचीत के लिए मीटिंग बुलाई। यहां भी कोई नतीजा नहीं निकला है बल्कि मामला लाइव स्ट्रीमिंग पर फंस गया है।

बातें होगी रिकॉर्ड पर लाइव नहीं

यहां पर जूनियर डॉक्टर ओर से ममता बनर्जी के बीच कोई बातचीत में गतिरोध बढ़ गया। बताया जा रहा है कि जूनियर डॉक्टर ममता बनर्जी से मिलने के लिए 6:30 बजे आवास पहुंचे थे उसे दौरान सीएम ममता बनर्जी के कहना था कि, चर्चा की बातें रिकॉर्ड की जाएंगी, लेकिन लाइव स्ट्रीमिंग की बात नहीं हुई थी। इधर डॉक्टर्स बातचीत की लाइव स्ट्रीमिंग करने पर अड़े हुए हैं।सीएम ममता बनर्जी और मुख्य सचिव मनोज पंत की अपील के बावजूद डॉक्टर बिना लाइव स्ट्रीमिंग के बातचीत के के लिए राजी नहीं हैं।

9 अगस्त से लगातार प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर्स

आपको बताते चलें कि, कोलकाता के आरजी कर कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर मामले पर प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टर का प्रदर्शन लेडी डॉक्टर की मौत के बाद से अब तक थमा नहीं है जिसकी मौत 9 अगस्त को हुई थी। बता दें कि,इससे पहले शनिवार दोपहर को सीएम ममता बनर्जी खुद डॉक्टरों के प्रदर्शन स्थल पर पहुंची और कहा कि सरकार दोषी को सजा दिलाना चाहती है. उसके बाद डॉक्टरों को बातचीत का प्रस्ताव दिया लेकिन हालिया बातचीत से कोई हल नहीं निकल सका है।

Tags

Next Story