Hardik Pandya Divorce: केवल हार्दिक पांड्या ही नहीं बल्कि इन 7 भारतीय खिलाड़ियों का भी हो चुका है तलाक

Hardik Pandya Divorce: केवल हार्दिक पांड्या ही नहीं बल्कि इन 7 भारतीय खिलाड़ियों का भी हो चुका है तलाक
मगर अकेले हार्दिक पांड्या ही नहीं है जिनका तलाक हुआ है इंडियन क्रिकेट हिस्ट्री में ऐसे साथ और भी खिलाड़ी हैं जिनका हार्दिक पांड्या कि पहले उनकी पत्नी के साथ तलाक हो चुका है।

Hardik Pandya Divorce: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा का तलाक हो गया वह बीते 4 सालों से एक साथ थे और आखिरकार अब अलग हो गए दोनों ने अपने इस तलाक की जानकारी अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी। मगर अकेले हार्दिक पांड्या ही नहीं है जिनका तलाक हुआ है, इंडियन क्रिकेट हिस्ट्री में ऐसे 7 और भी खिलाड़ी हैं जिनका हार्दिक पांड्या कि पहले उनकी पत्नी के साथ तलाक हो चुका है।


बता दें की हार्दिक पांड्या पहले ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने अपनी तीन बार शादी की, पहली शादी उन्होंने कोर्ट मैरिज के जरिए की दूसरी शादी उन्होंने ईसाई धर्म के मुताबिक की तीसरी शादी उन्होंने हिंदू धर्म के मुताबिक की। लेकिन इन तीनों शादियों का अंत में एक निष्कर्ष निकला कि दोनों अलग हो गए। आईए जानते है उन खिलाड़ियों के जिनका हार्दिक पांड्या से भी पहले तलाक हो चुका है।

मोहम्मद शमी

साल 2014 में भारतीय फास्ट बॉलरों में शुमार मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से निकाह कबूल किया था। मगर कुदरत को ये रिश्ता कबूल नहीं था और ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। 2018 में हसीन जहां ने भातीय तेज़ गेंदबाज़ पर घरेलू हिंसा समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। तब से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं, दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं।


शिखर धवन

भारतीय ओपर और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन आएशा मुखर्जी दोनों 9 साल से एक दूसरे के साथ थे, मगर ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया और साल 2023 में दिल्ली की अदालत ने मानसिक क्रूरता के आरोपों के बाद दोनों को अलग रहने की सलाह दे दी थी और वे तब से अलग रह रहे हैं। बता दें शिखर धवन की पूर्व पत्नी आएशा उनसे 10 साल बड़ी हैं और वो एक किक बॉक्सर हैं।



दिनेश कार्तिक

कहते हैं कि बचपन का प्यार बहुत ही कम लोगों को मिलता है और जिसको मिलता है वो पूरे दिलों जान से उस प्यार को पाने की कोशिश में लगा रहता है, पर दिनेश कार्तिक की किस्मत कुछ और ही कह रही थी। साल 2007 में दिनेश कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की, फिर वो दौर भी आया जब दोनों को अलग होना पड़ा, आयशा मुखर्जी को लेकर एक अफवाह साल 2012 मेें आई की आयशा मुखर्जी की अन्य भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय के साथ अफेयर चल रहा है और इसी कारण के ही चलते कार्तिक और निकिता का 2012 में तलाक हो गया।



जवागल श्रीनाथ ज्योत्सना

सोचिए की किसी व्यक्ति का करियर अपने पीक पर हो और उसी दौरान उसका जीवन साथी साथ छोड़ दे, ऐसा ही एक नाम है जिसे लोग जवागल श्रीनाथ के नाम से जानते हैं। 90 के दशक में टीम इंडिया को सही मायने में एक तेज गेंदबाज मिला था। श्रीनाथ ने 1998 के दौर में शादी की थी और 2007 में दोनों अलग हो गए थे। एक साल बाद श्रीनाथ ने माधवी पत्रावली से शादी की थी।


विनोद कांबली

विनोद कांबली ने 1995 में अपने बचपन की दोस्त नोएला लेविस से शादी की थी। हालांकि, निजी कारणों से कांबली ने नोएला को तलाक दे दिया था।


अजहरूद्दीन

भारत के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन ने 1996 में पहली पत्नी नौरीन को तलाक दिया था और उसी साल अभिनेत्री संगीता बिजलानी से शादी की थी। हालांकि, बाद में अजहर ने संगीता को भी तलाक दे दिया था।



Tags

Next Story