Pankaj Yadav Encounter : यूपी ATS के एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात अपराधी पंकज यादव

Pankaj Yadav Encounter : यूपी ATS के एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात अपराधी पंकज यादव

Pankaj Yadav Encounter : यूपी ATS के एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात अपराधी पंकज यादव

Pankaj Yadav Encounter : पंकज यादव पर हत्या और लूट के करीब 40 मुक़दमे दर्ज थे।

Pankaj Yadav Encounter : लखनऊ, उत्तरप्रदेश। यूपी ATS ने एक एनकाउंटर में कुख्यात अपराधी पंकज यादव को मार गिराया है। पंकज यादव का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा पंकज यादव पर एक लाख रुपए का इनाम था। मथुरा ATS अधिकारियों ने बाइक पर जा रहे पंकज यादव को रोकने की कोशिश की लेकिन उसने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और पूर्वांचल के कुख्यात अपराधी पंकज यादव को मौत के घाट उतार दिया।

मथुरा - आगरा हाइवे पर फराह थाना क्षेत्र के पास बुधवार तड़के मथुरा ATS द्वारा पंकज यादव का एनकाउंटर किया गया है। पंकज यादव पर हत्या और लूट के करीब 40 मुक़दमे दर्ज थे। जानकारी के अनुसार पंकज यादव मुख्तार अंसारी और शाहबुद्दीन और मुन्ना बजरंगी जैसी गैंग का सदस्य भी रहा है। उसके द्वारा कई लोगों की हत्या की गई। पुलिस लम्बे समय से पंकज यादव को पकड़ने का प्रयास कर रही थी।

बता दें कि, पंकज यादव मऊ जिले के गांव तहिरापुर, थाना रानीपुर का रहने वाला था। पुलिस को मौके से 1 अदद पिस्टल, 32 बोर व 1 अदद रिवॉल्वर, 1 दोपहिया गाड़ी बरामद हुई हैं। पंकज यादव के साथ उसका एक साथी भी था जो मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस की एक टीम आस - पास के क्षेत्र में गश्त कर उसकी तलाश कर रही है।

यूं तो पंकज यादव पर कई मामले दर्ज हैं लेकिन सबसे सनसनीखेज मामला मन्ना सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह और उसके पुलिस सुरक्षाकर्मी की हत्या का था। इस केस के बाद उत्तरप्रदेश पुलिस पंकज यादव को खोजने में लग गई थी। ये खोज 7 अगस्त को उसके एनकाउंटर के साथ ख़त्म हुई। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लगी थी। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Tags

Next Story