Patna ISKCON Viral Video: पटना इस्कॉन अध्यक्ष पर महिला से रेप की कोशिश का आरोप, देर रात जमकर हुआ बवाल

पटना इस्कॉन अध्यक्ष पर महिला से रेप की कोशिश का आरोप, देर रात जमकर हुआ बवाल

Patna ISKCON Viral Video

Patna ISKCON Viral Video : बिहार, पटना। इस्कॉन मंदिर में रविवार रात जमकर बवाल हुआ। इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कन्हैया यादव का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह एक लड़की से बलात्कार करने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने कन्हैया यादव को पकड़ लिया और मारपीट की। कई लोगों के पास कन्हैया यादव का वीडियो पहुंचा जिसके बाद इस्कॉन के पुजारी दो गुटों में बंट गए।

भागलपुर इस्कॉन अध्यक्ष ने पटना इस्कॉन अध्यक्ष कन्हैया यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक वीडियो जो सभी के पहुंचा हगाई उसमें एक व्यक्ति अर्धनग्न हालत में है और उसके पास एक यौवती खड़ी है जो चिल्ला रही है। इस वीडियो के बारे में इस्कॉन के PRO नंद गोपाल दास का कहना है कि, वीडियो कई साल पुराना है।

वीडियो के सामने आने पर मंदिर में पुजारियों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में इस्कॉन के पुजारी एक - दूसरे के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में लाठी - डंडों से पुजारी एक दूसरे पर वार करते नजर आ रहे हैं।

मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों गुटों को समझाबुझाकर अलग किया गया। पुलिस ने भागलपुर इस्कॉन अध्यक्ष और पटना इस्कॉन अध्यक्ष कन्हैया यादव से पूछताछ की तो दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए। भागलपुर इस्कॉन अध्यक्ष और उनके समर्थकों का कहना है कि, पटना इस्कॉन में भरष्टाचार और ब्रह्मचारियों के साथ छेड़छाड़ जैसी घटना हो रही है। विरोध और शिकायत किये जाने पर पटना इस्कॉन अध्यक्ष के समर्थकों ने मारपीट की।

वीडियो के बारे में कहा गया है कि, किसी होटल में महिला से रेप की कोशिश की गई है। फिलहाल वीडियो की सत्यता प्रमाणित नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि, दोनों पक्षों द्वारा एक - दूसरे पर लगाए गए आरोप की जांच की जाएगी।

Tags

Next Story