गाजियाबाद में जूस सेंटर कस्टमर के जूस में मिलाता था यूरिन, ऐसे हुआ खुलासा

Ghaziabad Juice Human Urine

Ghaziabad Juice Human Urine

Ghaziabad Juice Human Urine : गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां एक जूस सेंटर पर कस्टमर के जूस में पेशाब मिलाने का आरोप है। जब बात का खुलासा हुआ तो लोगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई की। जब पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए दुकान की जांच की तो वहां से एक केन भरकर यूरिन बरामद हुआ। पुलिस दुकानदार को गिरफ़्तार कर लिया है। यह मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में इंदिरापुरी पुलिस चौकी के नजदीक का है।

दुकान के पास मिलीबोतल

यह घटना गाजियाबाद के लोनी के इंदिरापुरी इलाके की है, जहां खुशी जूस कॉर्नर नामक दुकान पर रोजाना कई लोग जूस पीने के लिए आते हैं। स्थानीय लोगों ने जूस में मानव मूत्र मिलाए जाने का आरोप लगाते हुए दुकानदार को रंगे हाथों पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की। इसके साथ ही दुकान के पास एक बोतल भी मिली, जिसमें इंसान का मूत्र भरा हुआ था। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया है।

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान के संचालक और उसके साथी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दुकान से एक लीटर मानव मूत्र भी बरामद किया। जूस के सैंपल और मानव मूत्र को जांच के लिए भेजा गया है और पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

एसीपी का बयान - एक लीटर मानव मूत्र मिला

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि थाना लोनी बॉर्डर से सूचना मिली थी कि दुकान संचालक जूस में मानव मूत्र मिला रहा है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर छानबीन की और एक कैन में करीब एक लीटर मानव मूत्र प्राप्त किया। दुकानदारों से पूछताछ करने पर संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आमिर खान और एक नाबालिग शामिल हैं।

Tags

Next Story