Home > Lead Story > Parliament Session 2024 LIVE: 'एक बालक 99 नंबर की मार्कशीट लेकर मना रहा खुशियां', राहुल गांधी पर बोले पीएम मोदी....

Parliament Session 2024 LIVE: 'एक बालक 99 नंबर की मार्कशीट लेकर मना रहा खुशियां', राहुल गांधी पर बोले पीएम मोदी....

कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी ने 'शोले' फ़िल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। उसमें एक मौसी जी थीं... तीसरी बार ही तो हारे हैं, पर मौसी मोरल विक्ट्री तो है ना। अरे मौसी 13 राज्यों में 0 सीटें आई हैं, पर हीरो तो है ना। अरे पार्टी की लुटिया तो डुबोई है, पार्टी अभी भी सांसें तो ले रही है।

Parliament Session 2024 LIVE: एक बालक 99 नंबर की मार्कशीट लेकर मना रहा खुशियां, राहुल गांधी पर बोले पीएम मोदी....
X

Parliament Session 2024 LIVE: लोकसभा में विपक्ष के नवनियुक्त नेता राहुल गांधी द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बाद एक दिन बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संसद में विपक्ष पर जमकर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस को आड़े हांथ लेते हुए कहा कि, एक बालक घमंड में घूम रहा था कि और सबको दिखाता था कि उसके परीक्षा में 99 मार्क्स आए हैं। लोग भी इसको सुनकर शाबाशी देते थे और हौंसला बढ़ाते थे, फिर उनके टीचर ने बताया कि ये 100 में से नहीं 543 में से 99 लाया है अब उस बालक बुद्धि को कौन समझाए कि तुमने फेल होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है, लोग भी इसको सुनकर शाबाशी देते थे और हौंसला बढ़ाते थे, फिर उनके टीचर ने बताया कि ये 100 में से नहीं 543 में से 99 लाया है। अब उस बालक बुद्धि को कौन समझाए कि तुमने फेल होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है।

पीएम मोदी यहीं नही रूके उन्होनें आगे कहा कि कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी ने 'शोले' फ़िल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। उसमें एक मौसी जी थीं... तीसरी बार ही तो हारे हैं, पर मौसी मोरल विक्ट्री तो है ना। अरे मौसी 13 राज्यों में 0 सीटें आई हैं, पर हीरो तो है ना। अरे पार्टी की लुटिया तो डुबोई है, पार्टी अभी भी सांसें तो ले रही है।

Updated : 2 July 2024 12:50 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top