Kargil Vijay Diwas : PM मोदी ने कारगिल विजय दिवस पर पाकिस्तान को खूब सुनाया, कहा - इनके नापाक इरादे...

Kargil Vijay Diwas : PM मोदी ने कारगिल विजय दिवस पर पाकिस्तान को खूब सुनाया, कहा - इनके नापाक इरादे...

Kargil Vijay Diwas : PM मोदी ने कारगिल विजय दिवस पर पाकिस्तान को खूब सुनाया

Kargil Vijay Diwas : पीएम मोदी ने कहा, "कारगिल विजय दिवस हमें बताता है कि राष्ट्र के लिए दिए गए बलिदान अमर हैं।"

Kargil Vijay Diwas : लद्दाख। कारगिल विजय दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लद्दाख से पाकिस्तान को खूब सुनाया। उन्होंने पाकिस्तान को आतंक को पनाह देने वाला देश कहते हुए कहा कि, पाकिस्तान के नापाक इरादे कभी सफल नहीं होंगे। पीएम मोदी ने आज (26 जुलाई) शिंकुन ला सुरंग परियोजना का पहला वर्चुअल विस्फोट भी किया। इस मौके पर उन्होंने कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भी दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज लद्दाख की यह महान भूमि कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मना रही है। कारगिल विजय दिवस हमें बताता है कि राष्ट्र के लिए दिए गए बलिदान अमर हैं।"

भारत देगा दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब :

पीएम मोदी ने आगे कहा, "पाकिस्तान अतीत में अपने सभी नापाक प्रयासों में विफल रहा है। लेकिन पाकिस्तान ने अपने इतिहास से कुछ नहीं सीखा है। वह आतंकवाद और छद्म युद्ध की मदद से खुद को प्रासंगिक बनाए रखने की कोशिश कर रहा है। आज मैं ऐसी जगह से बोल रहा हूं जहां आतंक के आका मेरी आवाज सीधे सुन सकते हैं, मैं आतंकवाद के इन संरक्षकों को बताना चाहता हूं कि उनके नापाक इरादे कभी सफल नहीं होंगे। हमारे जवान पूरी ताकत से आतंकवाद को कुचल देंगे और दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।"

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिंकुन ला सुरंग परियोजना का पहला वर्चुअल विस्फोट किया। शिंकुन ला सुरंग परियोजना में 4.1 किमी लंबी ट्विन-ट्यूब सुरंग शामिल है जो निमू - पदुम - दारचा पर लगभग 15,800 फीट की ऊंचाई पर बनाई जाएगी। लेह को हर मौसम में कनेक्टिविटी प्रदान करने वाली सड़क। पूरा होने पर यह दुनिया की सबसे ऊंची सुरंग होगी।

Tags

Next Story