केरल दौरे से पहले प्रधानमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा - बम से उड़ा देंगे

केरल दौरे से पहले प्रधानमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा - बम से उड़ा देंगे

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी को केरल दौरे पर जान से मारने की धमकी मिली है।भाजपा की केरल इकाई को एक पत्र मिला है, जिसमें उन्हें पूर्व को पूर्व पीएम राजीव गांधी की तरह बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस पत्र के मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई है।

जानकारी के अनुसार, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के कार्यालय में कोच्चि के एक व्यक्ति द्वारा कथित रूप से मलयालम में लिखा गया पत्र प्राप्त हुआ है। इस पत्र में लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी को राजीव गांधी की तरह बम से उड़ाया जाएगा। इस धमकी भरे पत्र की सूचना पर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है।

वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी -

पुलिस ने शुरुआती जांच में किसी जॉनी नाम के व्यक्ति का पता लिखा था। पुलिस ने उसके घर पहुंचकर पूछताछ शुरू की तो उसने ये पत्र लिखे जाने से इंकार कर दिया। हालांकि उसने अन्य व्यक्ति पर आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री 24 अप्रैल को कोच्चि दौरे पर पहुंच रहे है। वह यहां वंदे भरत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद एक रोड शो और युवाओं की सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गुजरात के लिए रवाना होंगे।


Tags

Next Story