Kumar Vishwas Threat: कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सिंगापुर में कर रहे थे राम कथा

कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सिंगापुर में कर रहे थे राम कथा
कवि कुमार विश्वास से जुड़ी खबर सामने आई है जहां पर उन्हें किसी अज्ञात ने जान से मारने की धमकी दी है।

Kumar Vishvas Threat: कवि कुमार विश्वास से जुड़ी खबर सामने आई है जहां पर उन्हें किसी अज्ञात ने जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि, कवि को उस दौरान धमकी मिली जब वे सिंगापुर में राम कथा कर रहे हैं। इस मामले मेंभारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) 2023 की धारा 351 (4) के तहत मामला पुलिस में मामला दर्ज किया है।

रामायण की पंक्तियों से दिया जवाब

इस मामले को लेकर बताया गया कि, कॉल करने वाले ने गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कवि कुमार विश्वास को धमकियां दी थी। इसका जवाब कवि ने धार्मिक लहजे का इस्तेमाल करते हुए यानी रामायण की पंक्तियों से दिया था। डॉ कुमार विश्वास ने इस धमकी को लेकर एक्स पर ट्वीट कर लिखा-"जैसे इन जैसे खर-दूषणों के धमकाने से देश “राघवेंद्र राम का गुणगान” सुनना बंद कर देगा और हम करना “सीताराम चरित अति पावन। मधुर सरस अरु अति मनभावन॥ पुनि पुनि कितनेहू सुनत सुनाये. हिय की प्यास बुझत न बुझाए।”

कॉलर के खिलाफ जारी रहेगी कार्रवाई

इस मामले में पुलिस में दी शिकायत के मुताबिक बताया कि, 7 सितंबर को शाम 06:02 बजे मेरे फोन पर एक कॉल आई थी जहां पर कॉल अज्ञात नंबर से की गई थी। इस दौरान कॉलर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और डॉ विश्वास को सीधे धमकी दी। बताया इस कॉल ने उनकी और मेरी सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण चिंता पैदा कर दी है।कॉलर ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और विशिष्ट धमकियां दीं जो बहुत ही चिंताजनक हैं।

बता दें कि, कवि कुमार विश्वास अपनी कविताओं से तो एक्टिव रहते है।



Tags

Next Story