Popcorn Viral Video: महिला ने पॉपकॉर्न के साथ ऐसा क्या किया कि, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

महिला ने पॉपकॉर्न के साथ ऐसा क्या किया कि, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

Popcorn Viral Video 

Popcorn Viral Video : आज के समय में सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है। इसका ताजा सबूत है पॉपकॉर्न का वायरल वीडियो। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। इंस्टाग्राम पर एक महिला द्वारा पॉपकॉर्न का वीडियो पोस्ट किया गया और अब तक आठ करोड़ के ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वीडियो पर आने वाले कमेंट वीडियो से भी मजेदार हैं।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर अलोना लोवेन (@alonaloewen) नाम के इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में एक महिला नॉनस्टिक पैन में में एक पॉपकॉर्न का दाना रोस्ट करती दिखाई दे रही है। महिला ने पहले नॉनस्टिक पैन में एक पॉपकॉर्न डाला उसके बाद छोटे से चम्मच से एक बुन्द पॉपकॉर्न। इसके बाद कुछ मिनट तक उसे भूनती रही। इस वीडियो को कई लोग अंत तक देख ही नहीं पाए और जिंन्होने देखा उनका सवाल है कि, क्यों उन्होंने यह वीडियो देखा?

इस वीडियो में बस एक पॉपकॉर्न को नॉनस्टिक पैन पर भुनता हुआ दिखाया गया है। जहाँ कंटेट क्रिएटर्स अपने वीडियो को वायरल करने के लिए क्या कुछ नहीं करते वहां बिना ज्यादा एफर्ट के ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा कि, मैं हैरान हुई कि, इतने समय तक मैं एक मक्के के दाने को पॉपकॉर्न बनता देखता रहा।

वाकई आज के समय में कुछ भी वायरल हो सकता है। यह बात इस वायरल वीडियो से साबित हो गई।

यहां देखिए वीडियो :

Tags

Next Story