Prajwal Revanna Sex Scandal : कर्नाटक सरकार ने लिखा पत्र, MEA से प्रज्वल का डिप्लोमेटिक पासपोर्ट रद्द करने की मांग

Prajwal Revanna Sex Scandal : कर्नाटक सरकार ने लिखा पत्र, MEA से प्रज्वल का डिप्लोमेटिक पासपोर्ट रद्द करने की मांग

Prajwal Revanna Sex Scandal

Prajwal Revanna Sex Scandal : प्रज्वल रेवन्ना केस को लेकर कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है।

Prajwal Revanna Sex Scandal : कर्नाटक। प्रज्वल रेवन्ना केस में कर्नाटक सरकार ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा है। पत्र के माध्यम से कर्नाटक सरकार ने प्रज्वल रेवन्ना का डिप्लोमेटिक पासपोर्ट रद्द करने की मांग की है। प्रज्वल रेवन्ना फिलहाल जर्मनी में हैं। प्रज्वल और उनके पिता पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप है। इस मामले में 2000 से अधिक अश्लील वीडियो वायरल हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद प्रज्वल रेवन्ना का सेक्स स्कैंडल सामने आया। फिलहाल जांच एजेंसी इस मामले की पड़ताल कर रहीं हैं।

प्रज्वल रेवन्ना केस को लेकर कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनसे JD(S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के साथ-साथ "उनकी भारत वापसी सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और ठोस कार्रवाई" करने का अनुरोध किया।

पत्र में लिखा है, "शर्मनाक है कि प्रज्वल रेवन्ना...अपने जघन्य कृत्यों की खबर सामने आने के तुरंत बाद और अपने खिलाफ पहली एफआईआर दर्ज होने से कुछ घंटे पहले अपने राजनयिक पासपोर्ट का उपयोग करके 27 अप्रैल 2024 को देश से भाग गए।

प्रज्वल रेवन्ना हसन लोकसभा सीट से उम्मीदवार हैं। इस सीट पर वोटिंग ख़त्म होने के कुछ घंटों बाद ही कई अश्लील वीडियो क्लिप वायरल हुए थे। इसके बाद प्रज्वल देश छोड़ कर भाग गया। कर्नाटक सरकार ने इस मामले में जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन भी किया है। प्रज्वल के खिलाफ लुक आउट और ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया है।

Tags

Next Story