Bhadohi Principal Murder: भदोही में दिन दहाड़े प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

Bhadohi Principal Murder

Bhadohi Principal Murder

Bhadohi Principal Murder : उत्तरप्रदेश। भदोही में दिन दहाड़े इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कालेज के प्रिंसिपल योगेन्द्र बहादुर सिंह की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रिंसिपल कार से कॉलेज जा रहे थे तभी दो बाइक सवारों ने उनकी कार को रुकवाया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

यह मामला भदोही के बसवानपुर का है। इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कालेज के प्रिंसिपल योगेन्द्र बहादुर सिंह की हत्या कर बदमाश फरार हो गए। आरोपियों द्वारा रुकवाए जाने पर प्रिंसिपल ने कार का शीशा नीचे किया जिसके बाद आरोपियों ने 10 गोलियां चलाई। इनमें से 5 गोलियां प्रिंसिपल योगेन्द्र बहादुर सिंह को लगी।

अज्ञात बदमाश कार के टायर पर गोली मारकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि, यह कॉलेज बीजेपी ने आशीष बघेल का है। प्रिंसिपल की हत्या के बाद क्षेत्र में हड़कंप फ़ैल गया है। पुलिस द्वारा आस - पास के क्षेत्र में तलाशी की जा रही है। बीजेपी नेता ने इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है। आरोपियों को ट्रैक करने के लिए सीसीटीवी कैमरा भी खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि, 'थाना भदोही क्षेत्र अंतर्गत घर से विद्यालय जा रहे कार सवार प्रधानाचार्य को दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर मृत कारित कर देने की घटना की सूचना पर SP BHADOHI द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना के शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस टीमों का गठन कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

Tags

Next Story