Pune Car Accident: निबंध की शर्त पर आरोपी को जमानत देने वाले जज डॉ. एलएन दानवड़े चलाते हैं बिना हेलमेट की स्‍कूटी, यहां देखें वीडियो…

Pune Car Accident: निबंध की शर्त पर आरोपी को जमानत देने वाले जज डॉ. एलएन दानवड़े चलाते हैं बिना हेलमेट की स्‍कूटी, यहां देखें वीडियो…

Pune Car Accident: 5 मई 2024 को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक 17 वर्षीय नाबालिग ने पोर्श कार चलाते हुए दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। दोनों मृतक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। आरोपी नाबालिग कथित तौर पर शराब के नशे में था और तेज गति से गाड़ी चला रहा था।

घटना के कुछ घंटों बाद ही किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) ने नाबालिग को जमानत दे दी थी, जिसके बाद इस मामले में काफी विवाद हुआ था। लेकिन इस कहानी ने अब एक नया मोड़ लिया है। हाल ही में पुणे केस के न्याय बोर्ड के सदस्य डॉ. एलएन दानवड़े का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते हुए दिख रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों ने दानवड़े पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस घटना ने पहले ही काफी विवाद पैदा कर दिया था और दानवड़े के इस वायरल वीडियो ने विवाद को और बढ़ा दिया है।

वायरल वीडियो में दानवड़े को पुणे की सड़कों पर बिना हेलमेट के स्कूटी चलाते हुए देखा जा सकता है।

यह वीडियो उस समय सामने आया है जब दानवड़े ने एक 10 साल के बच्चे को निबंध लिखने की सजा सुनाई थी, जिसने स्कूल में गंदी टॉयलेट की शिकायत करने के लिए एक वीडियो बनाया था। दानवड़े के इस फैसले की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी।

दानवड़े के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ लोगों ने दानवड़े की आलोचना करते हुए कहा है कि उन्हें नियमों का पालन करना चाहिए, खासकर जब वे एक सार्वजनिक पद पर हैं।

वहीं, कुछ अन्य लोगों ने दानवड़े का समर्थन करते हुए कहा है कि हर किसी को गलती करने का अधिकार है। पुणे ट्रैफिक पुलिस ने दानवड़े के खिलाफ चालान जारी करने की बात कही है।

दानवड़े ने माफी मांगी है और कहा है कि वह भविष्य में ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे।

Tags

Next Story