Pushpa 2 Release Date: 100 दिन बाद पर्दे पर फिर लौटेगा पुष्पा, इस नए पोस्टर से कंफर्म हुई रिलीज डेट

100 दिन बाद पर्दे पर फिर लौटेगा पुष्पा, इस नए पोस्टर से कंफर्म हुई रिलीज डेट
पुष्पा का हाल ही में रिलीज किया गया नया पोस्टर जिसमें अल्लू अर्जुन का आईकॉनिक किरदार नजर आ रहा है तो वही फिल्म की डेट भी सामने आई है।

Pushpa 2 Release Date: पुष्पा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है जहां आज नए पोस्टर से कंफर्म हुआ है कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है जो इस साल के अंत तक फैंस के लिए तैयार रहेगी। हाल ही में रिलीज किया गया नया पोस्टर जिसमें अल्लू अर्जुन का आईकॉनिक किरदार नजर आ रहा है तो वही फिल्म की डेट भी सामने आई है।

क्या लिखा है नए पोस्टर में

हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फिल्म पुष्पा के नई पोस्टर की बात करें तो, टैगलाइन में लिखा गया है, '100 दिनों में रूल देखें'. यानी ये फिल्म आज से 100 दिनों बाद सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. नया पोस्टर पुष्पा और भंवर सिंह के बीच में एक्शन पैक्ड राइवलरी के नतीजे की तरफ इशारा कर रहा है।

दिसंबर की है ये तारीख

आपको बताते चलें कि, फिल्म को 6 दिसंबर को रिलीज किया जा सकता हैं। पोस्टर को माइथ्री मूवी मेकर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया गया है, जिसे कैप्शन दिया गया है- '100 डेज टू गो #Pushpa2TheRule के लिए, आइकॉनिक बॉक्स ऑफिस अनुभव के लिए तैयार हो जाइए. 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में होगा रूल। अब बता दें कि अब तक फिल्म के पोस्टर और कई अपडेट सामने आ चुकी है जिससे अनुमान लगा ले तो यह फिल्म अपनी पहली सीक्वल से ज्यादा जलवा बिखरेगी।

Tags

Next Story