Rahul Gandhi Press Conference highlights: चुनाव के नतीजे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राहुल गांधी, जानें

Rahul Gandhi Press Conference highlights: चुनाव के नतीजे को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राहुल गांधी, जानें
कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस से राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर बयान जारी किया है कहा - कि देश नहीं चाहता की वह आएं।

Rahul Gandhi on Loksabha Elections Results 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजा को लेकर स्थिति के साफ होने के बीच आज कांग्रेस पार्टी के दिल्ली मुख्यालय पर राहुल गांधी सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे की उपस्थिति में शाम 5:30 से प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही है। इस दौरान कांग्रेस से राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर बयान जारी किया है कहा - कि देश नहीं चाहता की वह आएं।

क्या बोले राहुल गांधी

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, "मैं दोनों सीटों पर जीता हूं। वायनाड और रायबरेली के मतदाताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं...थोड़ा समय लूंगा और तय करूंगा कि कौन सी सीट पर रहूंगा। अभी निर्णय नहीं लिया है।"यह चुनाव INDIA गठबंधन और कांग्रेस पार्टी सिर्फ एक राजनैतिक दल के खिलाफ नहीं लड़ी, यह चुनाव हम भाजपा, हिंदुस्तान की संस्था, सीबीआई-ED, इन सबके खिलाफ लड़े, क्योंकि इन संस्थाओं को नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी ने डराया-धमकाया... लड़ाई संविधान को बचाने की थी...।"

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का बयान

चुनाव के नतीजे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, "कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में मोदी जी ने जो झूठ फैलाया जनता ने उसे समझ लिया। राहुल गांधी की दोनों यात्राएं भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान करोड़ों लोगों से मिलना, उनकी समस्याओं को सुनना और उन समस्याओं का हल ढूंढना ही हमारी कैंपेन का आधार बना।"

Tags

Next Story