Rajasthan Congress MLA: जिसको बड़ा नेता बनना है वो दबाएगी पैर, इस कांग्रेसी नेता का विवादित वीडियो वायरल

Rajasthan Congress MLA: जिसको बड़ा नेता बनना है वो दबाएगी पैर, इस कांग्रेसी नेता का विवादित वीडियो वायरल
वीडियो राजस्थान विधानसभा का है, वीडियो को शूट 5 अगस्त 2024 को किया गया है। विधानसभा के अंदर कुछ कांग्रेस के विधायक बैठें है और वे आपस में गुफ्तगु करते दिखाई दे रहे हैं।

Rajasthan Congress MLA: एक तरफ़ देश में कांग्रेस अपनी खोई हुई साख़ ढूंढ रही है तो दूसरी तरफ़ इसी कांग्रेस पार्टी के कांग्रेसी नेता अनर्गल बयान देकर अपनी ही पार्टी का फजिहत कराते नज़र आ रहे हैं। राजस्थान विधानसभा में एक कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहते हैं कि जिस महिला कार्यकर्ता को बड़ा नेता बनना है उसे पैर दबाने पड़ेंगे।

वीडियो राजस्थान विधानसभा का है, वीडियो को शूट 5 अगस्त 2024 को किया गया है। विधानसभा के अंदर कुछ कांग्रेस के विधायक बैठें है और वे आपस में गुफ्तगु करते दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो कांग्रेस महिलाओं और उनके हित की बात करती है। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रहते भी पार्टी में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। विधायक बोलते नजर आ रहे हैं कि जिस भी महिला को कांग्रेस के अंदर बड़ा नेता बनना है उसे पैर तो दबाने ही पड़ेंगे बिना उसके कोई बड़ा नहीं बनाता। अब इस बात को लेकर राजस्थान बीजेपी ने कांग्रेस के उपर जमकर हमला बोला है।

बीजेपी ने इस वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा कि कांग्रेस नेता महिला हितैषी होने के बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन महिलाओं का अपमान करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। यहां तक कि महिलाओं के प्रति घटिया सोच भी रखते हैं।

इसी कांग्रेस नेता की महिलाओं के प्रति इस सोच का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मदन राठौर ने लिखा कि ‘राजस्थान विधानसभा में धरना दे रहे कांग्रेस के विधायक यह कह रहे हैं कि “जिसको बड़ा नेता बनना है, उसे पैर दबाना ही पड़ेगा। नारीशक्ति के प्रति कांग्रेस के नेताओं की यह सोच शर्मनाक और निंदनीय है। लगता है लोकतांत्रिक मूल्यों के साथ नैतिक मूल्य भी कांग्रेसी विधायक भूल गए हैं।

Tags

Next Story