राकेश टिकैत के बिगड़े बोल: भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा भारत का हाल बांग्‍लादेश जैसा होगा...

भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा भारत का हाल बांग्‍लादेश जैसा होगा...
अपने विवादित बयानों को लेकर एक बार फिर चर्चा में आए राकेश टिकैत।

"रेप और हत्या हुई तो रेप और हत्या का केस उन पर दर्ज हो गया। लेकिन पूरे देश में हाईलाइट करना, क्या सरकारों को बदनाम करने की साजिश है?"

“हमसे चूक हुई, ट्रैक्टर लेकर जब हम दिल्ली गए थे, तब किसानों को बहकाकर लाल किला ले गए. अगर 25 लाख किसान संसद चला जाता तो उस दिन ही ये काम हो जाता। भारत का हाल बांग्‍लादेश जैसा होगा”

ये शब्‍द हैं भाकियू लीडर राकेश टिकैत के जो किसान नेता का चोला पहनकर पूरे देश में घूमते हैं। धरना प्रदर्शन को लेकर लगातार चर्चाओंं मेंं रहने वाले भाकियू लीडर राकेश टिकैत का ये विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मीडिया द्वारा जब टिकैत से ये पूछा गया कि आप कोलकाता में हुई डॉक्‍टर के साथ रेप व मर्डर की घटना पर क्‍या कहना चाहते हैं तो टिकैत ने अपने मन में भरा पूरा जहर उगल दिया। जबाव देते हुए टिकैत ने कहा कि "रेप और हत्या हुई तो रेप और हत्या का केस उन पर दर्ज हो गया। लेकिन पूरे देश में हाईलाइट करना, क्या सरकारों को बदनाम करने की साजिश है? भाई रेप और हत्‍या हुई उसके लिए कानून है देश में, लेकिन पूरे देश में पिछले 10 दिन से इस मुद्दे को उठाने से कोई मतलब नहीं है"

इतना ही नहीं बांग्‍लादेश वाले मामले को लेकर भी टिकैत चुप नहीं रहे उन्‍होंने कहा कि “26 जनवरी के दिन अगर हम लाल किले की जगह संसद चले गए होते तो सारा खेल उसी दिन निपट जाता, यानि बांग्‍लादेश में जो हुआ भारत में भी वही हो जाता” टिकैत बोले हमसे चूक हुई है लेकिन आगे ऐसा होगा जरूर।

यह बयान दर्शाता है कि टिकैत और उनके समर्थकों के मन में भारत के खिलाफ कितना जहर भरा है। अब देखना यह है कि क्‍या भारत सरकार टिकैत के इस विवादित बयान को लेकर कुछ कड़े कदम उठाती है या नहींं।

Tags

Next Story