Rani Kamalapati Viral Video: रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस कर युवक ने बनाई रील, अब पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस कर युवक ने बनाई रील, अब पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

Rani Kamalapati Viral Video

Obscene Dance Viral Video in Front of Rani Kamalapati Statue : मध्य प्रदेश। भोपाल में रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस करने वाले युवक को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं। इस मामले में सांसद अलोक शर्मा ने भी सख्त एक्शन की मांग की है। अब पुलिस कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया संदिग्ध युवक पुलिस कर्मी बताया जा रहा है। पुलिस फ़िलहाल इस बात की जांच कर रही है। भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने कहा कि, "रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने एक अज्ञात युवक द्वारा अश्लील नृत्य करने का वीडियो सामने आया है। इस पर सांसद ने सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने धारा 296 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है और एक संदिग्ध युवक से पूछताछ की जा रही है।

आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की मांग :

भाजपा सांसद आलोक शर्मा रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील गानों वाली रील बनाने वाले व्यक्ति के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। उनका कहना है, "भोपाल का 1000 साल पुराना गौरवशाली इतिहास और संस्कृति है। भोपाल राजा भोज का शहर है...रानी कमलापति इस शहर की रानी थीं। हमने प्रतिमा इसलिए लगाई थी ताकि, आने वाली पीढ़ी को उनके व्यक्तित्व और उनके गुणों के बारे में बता सकें, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक अश्लील तरीके से डांस कर रहा था और गाने के बोल भी अश्लील थे, इससे समाज को ठेस पहुंची है और पुलिस को तुरंत ऐसा करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।"

Tags

Next Story