Noida Supernova Rave Party: नोएडा में रेव पार्टी' का भंडाफोड़, हिरासत में 39 यूनिवर्सिटी छात्र

Noida Supernova Rave Party: नोएडा में रेव पार्टी का भंडाफोड़, हिरासत में 39 यूनिवर्सिटी छात्र
नोएडा पुलिस के मुताबिक एक टीम मौके पर पहुंची और रेव पार्टी के सिलसिले में एक प्रसिद्ध विश्वविद्यालय के 39 छात्रों को हिरासत में लिया है।

Noida Supernova rave party: नोएडा सुपरनोवा रेव पार्टी: उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा सेक्टर-94 में एक पॉश सोसाइटी के फ्लैट पर छापा मारकर एक “रेव पार्टी” का भंडाफोड़ किया है और 39 विश्वविद्यालय के छात्रों को हिरासत में लिया है, जिसमें कुछ नाबालिगों को भी हिरासत में लिया गया है। एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, पुलिस को सुपरनोवा आवासीय अपार्टमेंट में रेव पार्टी के बारे में शुक्रवार रात सूचना मिली थी।

नोएडा पुलिस के मुताबिक एक टीम मौके पर पहुंची और रेव पार्टी के सिलसिले में एक प्रसिद्ध विश्वविद्यालय के 39 छात्रों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए छात्रों की उम्र 16 से 20 साल के बीच है। पुलिस के अनुसार, फ्लैट से बड़ी संख्या में हरियाणा लेबल वाली शराब की बोतलें और हुक्के सहित अन्य सामान बरामद किया गया है।


वाट्स एप के जरिए बुलाया गया पार्टी में

पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि छात्रों को व्हाट्सएप पर पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। प्रवेश शुल्क प्रति व्यक्ति ₹500 और प्रति जोड़े ₹800 था," प्रवक्ता ने कहा, उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। कुछ रिपोर्टों में सोसायटी के निवासियों का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि जब छात्रों से बात की गई तो उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने कथित तौर पर फ्लैट की बालकनी से शराब की बोतलें भी फेंकी।


एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर

बता दें कि पिछले साल नवंबर में, नोडा पुलिस ने एक एनजीओ से शिकायत मिलने के बाद एक और हाई प्रोफाइल रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक संगठित समूह पार्टियों में सांप का जहर बेच रहा था। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जबकि बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम एफआईआर में दर्ज किया गया था।

Tags

Next Story