Home > Lead Story > Raveena Tandon Viral Video : क्या रवीना टंडन ने लोगों से मारपीट की? सच आया सामने

Raveena Tandon Viral Video : क्या रवीना टंडन ने लोगों से मारपीट की? सच आया सामने

Raveena Tandon Viral Video : आरोप लगाया जा रहा है कि, रवीना टंडन ने नशे की हालत में कुछ लोगों से मारपीट की।

Raveena Tandon Viral Video : क्या रवीना टंडन ने लोगों से मारपीट की? सच आया सामने
X

Raveena Tandon Viral Video

Raveena Tandon Viral Video : अभिनेता रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में कुछ लोग उनसे लड़ते नजर आ रहे हैं। आरोप लगाया जा रहा है कि, उन्होंने नशे की हालत में कुछ लोगों से मारपीट की। वहीं सीसीटीवी फुटेज से कुछ और ही सच सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 1 जून का है। आइए जानते हैं क्या है सच?

दरअसल, कुछ लोगों का आरोप था कि, रवीना टंडन के ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी की। उन पर गाड़ी चढ़ा दी और मदद किए ही चला गया। जब इस बात की शिकायत रवीना टंडन से की गई तो उन्होंने पीड़ित लोगों के साथ ही मारपीट कर दी और अपने ड्राइवर को बचाने लगीं। आरोप यह भी लगाए गए कि, नशे में थीं इसलिए उन्होंने लोगों साथ बदसलूकी की।

वीडियो आया सामने :

अब इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं रवीना टंडन से लड़ाई करते नजर आ रहीं हैं। भीड़ ने रवीना टंडन से फ़ोन भी छीनने कोशिश की लेकिन जैसे - तैसे वे अपना फ़ोन बचाने में कामयाब रहीं। एक अन्य वीडियो में रवीना टंडन की गाड़ी भी दिखाई रही है जिसके सामने खड़े होकर कुछ महिलाएं चिल्ला चोटी करती नजर आ रहीं हैं।

किसी को नहीं आई चोट :

अब सवाल यह उठता है कि, अगर रवीना टंडन के ड्राइवर ने रैश ड्राइविंग की थी तो पीड़ितों को पुलिस स्टेशन जाना चाहिए था। इस पर पीड़ित का कहना है कि, पुलिस द्वारा उनकी शिकायत ही दर्ज नहीं की गई। पुलिस ने बताया कि, रवीना टंडन का ड्राइवर कार रिवर्स ले रहा था तभी पीड़ित अपने परिवार के साथ वहां से गुजर रहा था। दोनों पक्षों में कहा सुनी हुई लेकिन किसी को चोट नहीं आई।

Updated : 2 Jun 2024 11:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top