Tumbaad BO Collection Day 1: दोबारा रिलीज होकर तुम्बाड ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

दोबारा रिलीज होकर तुम्बाड ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई
हाल ही में रिलीज हुई साउथ फिल्म तुम्बाड का जलवा पहले दिन ही बढ़ चढ़कर बॉक्स ऑफिस पर बोल रहा है।

Tumbaad BO Collection Day 1: हाल ही में रिलीज हुई साउथ फिल्म तुम्बाड का जलवा पहले दिन ही बढ़ चढ़कर बॉक्स ऑफिस पर बोल रहा है। बेहतरीन ओपनिंग करते हुए फिल्म ने बॉलीवुड फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को बड़ा झटका दिया है इसमें एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भूमिका निभाई है। बता दें कि, तुम्बाड ने एडवांस बुकिंग में भी उम्मीद से ज्यादा कमाई की थी।

पहले दिन की इतनी कमाई

आपको बताते चलें कि, साउथ की धमाकेदार फिल्मों से एक तुम्बाड को डायरेक्टर सोहम शाह ने फिर से रिलीज किया है। पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है यह उसकी पिछली ओपनिंग से तीन गुना ज्यादा थी।साल 2018 में जब तुम्बाड रिलीज हुई थी तो इस फिल्म ने इतनी बड़ी ओपनिंग नहीं की थी जो इसने छह साल बाद की है। तुम्बाड का निर्देशन राही अनिल बर्वे ने किया है और सोहम शाह फिल्म के निर्माता रहे हैं। बता दें कि, करीना की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स ने सिर्फ 1.15 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है।

तुम्बाड को मिल चुके हैं अवॉर्ड

आपको बताते चलें कि, साल 2018 में रिलीज के बाद फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। जिसे 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ नॉमिनेशन हासिल हुए थे, जिसमें से बेस्ट सिनेमेटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन और बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए तीन अवार्ड मिले थे। बता दें कि, फिल्म में सोहम शाह के दमदार परफॉर्मेंस के अलावा फिल्म की कास्ट में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर जैसे कई कलाकार शामिल थे। इंटरनेशनल अवार्ड से भी फिल्म नवाजी जा चुकी है।

Tags

Next Story