Reasi Terror Attack : ऐसा दिखता है मासूम लोगों की जान लेने वाला आतंकी, सूचना देने पर मिलेगा इनाम

Reasi Terror Attack : ऐसा दिखता है मासूम लोगों की जान लेने वाला आतंकी, सूचना देने पर मिलेगा इनाम

Reasi Terror Attack : ऐसा दिखता है मासूम लोगों की जान लेने वाला आतंकी

Reasi Terror Attack : रियासी टेरर अटैक की जांच एनआईए को सौंपी गई है।

Reasi Terror Attack : जम्मू-कश्मीर। रियासी पुलिस ने पुणई इलाके में तीर्थयात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले में शामिल आतंकी का स्केच जारी किया है। इस आतंकी की सूचना देने वाले को पुलिस इनाम भी देगी। 9 जून को श्रद्धालुओं की बस पर हुए आतंकी हमले में 9 लोगों की जान चली गई थी। कई लोग घायल भी हुए थे। पुलिस ने चश्मदीदों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर यह स्केच तैयार करवाया है।

पुलिस का कहना है कि, इस आतंकी के बारे में कोई भी जानकारी देने पर 20 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। चश्मदीदों के खुलासे और विवरण के आधार पर आतंकी का स्केच तैयार किया गया है। रियासी पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि वे विश्वसनीय जानकारी दें।

रियासी टेरर अटैक की जांच एनआईए को सौंपी गई है। अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है लेकिन सर्च अभियान जारी है। आतंकियों ने शिव की खोड़ी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बस पर ओपन फायरिंग की थी। इस हमले के बाद बस खाई में गिर गई थी। इसके बावजूद आतंकी 20 मिनट तक फायरिंग करते रहे। लोगों ने पत्थरों के पीछे छुपकर अपनी जान बचाई।

इस घटना के बाद अब तक हम्मू कश्मीर में दो और आतंकी हमले हुए हैं। प्रधानमंत्री ने इन आतंकियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का निर्देश दिया था। इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सेना के जवान और पुलिस आतंकियों की ढूंढने के लिए सर्च अभियान चला रहे हैं। बता दें कि, मंगलवार देर रात डोडा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें सेना के 5 जवान घायल हुए थे वहीं एक आतंकी मारा गया था।

Tags

Next Story