Movie Release Date: फिर टली अजय देवगन की सिंघम अगेन, इधर जिगरा समेत इन फिल्मों की तारीखें हुई रिलीज

Movie Release Date: फिर टली अजय देवगन की सिंघम अगेन, इधर जिगरा समेत इन फिल्मों की तारीखें हुई रिलीज
आज एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और तमाम कई फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है जहां एक के बाद एक तमाम फिल्में थिएटर में धमाल मचाएंगी।

Movie Release Date: बॉलीवुड की फिल्मों का सिलसिला जहां पर जा रही है वहीं पर एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस को एक बार फिर झटका लगा है। जहां पर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी वह अब आगामी तारीख के लिए टल गई है। लेकिन दर्शकों को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और तमाम कई फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा हुआ है जहां एक के बाद एक तमाम फिल्में थिएटर में धमाल मचाएंगी।

आखिर क्यों टल गई सिंघम अगेन

डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन जहां आगे डेट के लिए पोस्टपोन हो गई है। वहीं इसे लेकर अजय देवगन ने कहा है कि, "हमें यकीन नहीं है कि फिल्म 15 अगस्त तक तैयार हो जाएगी. इसलिए, हम जल्दबाजी नहीं करना चाहते. बहुत बार जल्दी-जल्दी में काम खराब हो जाता है, इसलिए हम अपना समय लेंगे और फिल्म पूरी करेंगे." बता दे कि इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म की आई तारीख

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा की रिलीज डेट भी आज सामने आई है। आलिया की नई फिल्म 'जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। इसे लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है। इससे पहले एक्ट्रेस इस फिल्म की छोटी सी झलक सामने आई थी जिसमें उनका लुक काफी अलग नजर आ रहा था।




जूनियर एनटीआर के साथ इस दिन दिखेगी जान्हवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर , साउथ इंडस्ट्री के एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ अपकमिंग फिल्म देवरा में नजर आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज डेट भी आज सामने आई है। यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि या फिर धमाकेदार साबित होगी।




इन फिल्मों की भी रिलीज डेट आई सामने

जिगरा और देवरा की रिलीज डेट के अलावा इन अपकमिंग फिल्मों की तारीखें भी रिलीज हो गई है। जिनमें जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (JNU) की नई रिलीज डेट फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक्स पर शेयर की है। जो आने वाले दिनों में 21 जून 2024 को रिलीज होगी। सिद्धार्थ बोडके, उर्वशी रौतेला, रवि किशन, पीयूष मिश्रा, विजय राज और रश्मि देसाई की इस फिल्म को सेंसर से पास किया है। इसके साथ ही रणवीर शौरी, मनोज जोशी और हितु कनोडिया की फिल्म 'गोधरा' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है, जो 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Tags

Next Story