Emergency Film : आपातकाल के काले अध्याय पर बनी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस, कंगना ने कहा...

Emergency Film Release date

Emergency Film Release date

Emergency Film : कंगना रनौत की यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों से रिलीज को आएगी बढ़ाया गया।

Emergency Film Release date : मुंबई। कंगना रनौत स्टारर इमरजेंसी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करके यह जानकारी दी है। उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। ऐसे में लोगों को लंबे समय से फिल्म का इंतजार था। इस फिल्म में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं।

एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50 वें वर्ष की शुरुआत हो गई है। 6 सितंबर 2024 को यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जा सकती है। इस पोस्ट के साथ कंगना रनौत ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वे हूबहू इंदिरा गांधी जैसी नजर आ रहीं हैं।

बता दें कि, कंगना रनौत की यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों से रिलीज को आएगी बढ़ाया गया। इसके बाद लोकसभा चुनाव की वजह से रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया गया था। अब फाइनली इस फिल्म रिलीज डेट कन्फर्म की गई है।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें कि, कंगना रनौत की इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक अहम किरदार में नजर आएंगे। इस मूवी की राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रनौत ही हैं।कंगना रनौत स्टारर इमरजेंसी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करके यह जानकारी दी है। उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। ऐसे में लोगों को लंबे समय से फिल्म का इंतजार था। इस फिल्म में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं।

Tags

Next Story