सागर में भीषण सड़क हादसा, कार के ऊपर चढ़ गया ट्रक, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

सागर में भीषण सड़क हादसा, कार के ऊपर चढ़ गया ट्रक, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
सागर से परसोरिया जा रही कार दमोह की तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गयी, यह टक्कर इतनी तेज थी की कार के ऊपर ट्रक चढ़ गया।

मध्य प्रदेश के सागर जिले में शुक्रवार देर शाम भीषण हादसा हो गया। हादसे में ट्रैक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि उसी परिवार के एक सदस्य का इलाज चल रहा है लेकिन उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सागर से परसोरिया जा रही कार दमोह की तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गयी, यह टक्कर इतनी तेज थी की कार के ऊपर ट्रक चढ़ गया। जिसे जेसीबी की मदद से उतारा गया और फिर कार के दरवाजे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया। हादसा दमोह मार्ग पर सानोधा तिराहे के पास का बताया जा रहा है। जिसमें परसोरिया गांव के निवासी संदेश जैन के परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में तीन महिलाएं एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है और कार का ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार परसोरिया के रहने वाले समाजसेवी सुरेश जैन की छोटी बहू नैंसी जैन के पिता बीमार थे जिस कारण से पूरा परिवार उन्हें देखने सागर गया हुआ था। सागर से जब लौट रहे थे तभी ये हादसा जटा शंकर घाटी के पास हुआ। जिसमें सुरेश के पुत्र संदेश जैन, प्रभा जैन, निधि जैन, नैंसी जैन और उत्कर्ष जैन की मौत हो गई। जबकि कार का ड्राइवर बबलू अभी भी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है।

सानोधा थाना प्रभारी गौरव गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 'कार में तीन महिलाएं, एक बच्चा और दो पुरुष यानी 6 लोग सवार थे। जिसमें पांचों लोगों की मौत हो गयी। ड्राइवर फिलहाल घायल हालत में है, लेकिन उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से ट्रक के नीचे आ गई थी। इसलिए कार में सवार लोगों को ट्रक से बाहर निकलने में काफी परेशानी हुई। राजस्थान पासिंग ट्रक को जब्त कर लिया गया और उसका ड्राइवर भाग निकला।'

Tags

Next Story