राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के बीच गिरी एयरपोर्ट का छत, 1 की मौत, कई घायल...

राजधानी दिल्ली में भारी बारिश के बीच गिरी एयरपोर्ट का छत, 1 की मौत, कई घायल...
राजधानी दिल्ली में पानी से होने वाली परेशानियां रूकने का नाम नहीं ले रही हैं।

राजधानी दिल्ली में पानी से होने वाली परेशानियां रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले पानी नहीं मिलने से लोग परेशान थे, अब शुक्रवार को भारी बारिश के कारण दिल्लीवासियों के सामने एक और परेशानी सामने आयी है। भारी बारिश के बाद दिल्ली में जल भराव की स्थिति बनी हुई है, तो वहीं दिल्ली एयरपोर्ट से एक बड़ा हादसा सामने आया है।

भारी बारिश के चलते एयरपोर्ट टर्मिनल 1 पर कार पार्किंग की छत भरभरा कर गिर गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत होने की खबर सामने आयी है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटीं सिके जिसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

28 उड़ाने हुई प्रभावित

हादसे की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट की व्यवस्थाएं बिगड़ी हुई सामने आ रही हैं। टर्मिनल 1 से उड़ान भी अस्थायी रूप से बंद की गई हैं। चेक-इन काउंटर रोक दिया गया है। अब तक 28 उड़ानें प्रभावित हुई हैं। दिल्ली एयरपोर्ट की करीब 28 फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई हैं जबकि 12 ऐसी फ्लाइट्स जो दिल्ली पहुंचने वाली थी वो भी प्रभावित हुई हैं।

यात्रियों को हो रही परेशानियां

दिल्ली एयरपोर्ट में इस हदासे के बाद लोगों को भारी परेशानी हो रही है। वहां पर एक यात्री ने बताया कि मेरी सुबह 9 बजे की फ्लाइट है। मुझे पता चला कि यहां का छत गिरी है। कुछ उड़ानें भी रद्द कर दी गई हैं। अधिकारी अब हमें टर्मिनल 2 पर जाने के लिए कह रहे हैं।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू कही ये बात

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू किंजरापु ने दिल्ली एयरपोर्ट के हादसे को लेकर ट्वीट किया कि मैं व्यक्तिगत रूप से दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर छत गिरने की घटना की निगरानी कर रहा हूँ। घटनास्थल पर बचाव दल काम कर रहे हैं। साथ ही एयरलाइनों को टर्मिनल 1 पर सभी प्रभावित यात्रियों की सहायता करने की सलाह दी गई है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। बचाव अभियान अभी भी जारी है।"

Tags

Next Story