Home > Lead Story > संसद में राहुल गाँधी द्वारा हिन्दू समाज को हिंसक बोलने पर आई RSS की प्रतिक्रिया, कहा...

संसद में राहुल गाँधी द्वारा हिन्दू समाज को हिंसक बोलने पर आई RSS की प्रतिक्रिया, कहा...

संसद में राहुल गाँधी द्वारा हिन्दू समाज को हिंसक बोलने पर अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तरफ से भी प्रतिक्रिया आयी है। RSS के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि

संसद में राहुल गाँधी द्वारा हिन्दू समाज को हिंसक बोलने पर आई RSS की प्रतिक्रिया, कहा...
X

Parliament Session 2024: सोमवार को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सरकार पर जो आरोप लगाए हैं, वे लगातार चर्चाओं में हैं। संसद में आज राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हिंदू धर्म का मतलब डर, नफरत और झूठ फैलाना नहीं है।

उन्‍होनें कहा कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वह 24 घंटे हिंसा, हिंसा, हिंसा... नफरत नफरत नफरत, असत्‍य असत्‍य असत्‍य करते हैं।

इस बयान ने न सिर्फ देश के करोड़ो हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचायी है बल्कि लोगों के बीच अशांति का महौल खड़ा कर दिया है। विपक्ष के नेता ने हिन्दू धर्म मानने वालों को हिंसक कहा है। इस बात पर गंभीर चर्चा की जानी चाहिए।

संसद में राहुल गाँधी द्वारा हिन्दू समाज को हिंसक बोलने पर अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तरफ से भी प्रतिक्रिया आयी है। RSS के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "हिन्दुत्व सौहार्द व बंधुत्व का परिचायक है. संसद में ज़िम्मेदार, महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोगों द्वारा हिन्दुत्व को हिंसा से जोड़ना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है."


Updated : 1 July 2024 3:08 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top