Salman Khan Vs Lawrence Bishnoi: सलमान खान की पूर्व प्रेमिका ने लिखा लॉरेंस बिश्नोई नाम खास संदेश, कहा लॉरेंस भाई, मैं आपसे कुछ बातें करना चाहती हूं…

सलमान खान की पूर्व प्रेमिका ने लिखा लॉरेंस बिश्नोई नाम खास संदेश, कहा  लॉरेंस भाई, मैं आपसे कुछ बातें करना चाहती हूं…

सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड और पाकिस्तानी-अमेरिकी एक्ट्रेस सोमी अली ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को एक सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने जूम कॉल के जरिए बात करने की इच्छा जताई है।

सोमी, जो वर्तमान में अमेरिका में रहती हैं, ने सोशल मीडिया पर लॉरेंस से सीधे संपर्क करने का प्रयास किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉरेंस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "लॉरेंस भाई, मैं आपसे कुछ बातें करना चाहती हूं। कृपया मुझे बताएं कि कैसे हम जूम कॉल पर बात कर सकते हैं?"

सोमी ने राजस्थान के बिश्नोई समाज के मंदिर जाकर पूजा करने की इच्छा भी जताई और लॉरेंस से उनका मोबाइल नंबर मांगा। उन्होंने लिखा, "राजस्थान मेरी सबसे पसंदीदा जगह है, और मैं वहां पूजा करने आना चाहती हूं। पहले आपसे कुछ बात हो जाए तो अच्छा होगा। यकीन मानिए, ये आपके फायदे की ही बात है।"


सोमी अली ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कई फिल्में की थीं और सलमान खान के साथ करीब 8 साल (1991-1999) तक रिलेशनशिप में रही थीं। हाल ही में सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद, सोमी ने बिश्नोई समाज से माफी मांगने की पेशकश भी की थी।

लॉरेंस बिश्नोई, जो इस वक्त गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है, लंबे समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां दे रहा है। हाल ही में, उसकी गैंग ने सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या की और एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित घर पर भी फायरिंग की।

सोमी का यह ओपन मैसेज उनके अतीत और लॉरेंस के साथ जुड़े विवादों को और दिलचस्प बना रहा है, जिससे यह मामला और भी सुर्खियों में आ गया है।

Tags

Next Story