Bangladesh Crisis: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने भारत के लिए फिर उगला जहर, कहा....

Bangladesh Crisis: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने भारत के लिए फिर उगला जहर, कहा....
सलमान खुर्शीद ने कहा कि अभी जैसी स्थिति बांग्लादेश में हुई है। वो कोई आम बात नहीं है, लोगों को ये सामान्य बात लग सकती है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में जो हो रहा है वह भारत में भी हो सकता है।

Bangladesh Crisis: देश में कांग्रेस अपनी खोई हुई साख़ ढूंढने के लिए संघर्ष कर रही है तो दूसरी तरफ़ कांग्रेस के नेता अनर्गल बयान देते हुए नहीं थक रहे हैं, एक तरफ़ राजस्थान विधानसभा में धरने पर बैठे कांग्रेसी विधायक महिलाओं के बारे में ये कहते नहीं थकते की जिस किसी को बड़ा नेता बनना है, उसे तो पैर दबाने ही होंगे।

एक बार फिर नया बवाल खड़ा हो गया है। बांग्लादेश में दो माह से जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद ने नया राग अलाप लिया है, मंगलवार को दिए अपने बयान में सलमान खुर्शीद ने कहा कि अभी जैसी स्थिति बांग्लादेश में हुई है। वो कोई आम बात नहीं है, लोगों को ये सामान्य बात लग सकती है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में जो हो रहा है वह भारत में भी हो सकता है।

सलमान खुर्शीद ने ऐसा क्यों कहा

सलमान खुर्शीद ने खुर्शीद शिक्षाविद मुजीबुर रहमान की किताब 'शिकवा-ए-हिंद: द पॉलिटिकल फ्यूचर ऑफ इंडियन मुस्लिम्स' की लॉन्चिंग के मौके पर बोल रहे थे तो इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी आपको कश्मीर के अंदर स्थिति सामान्य लग रही है पर ये सामान्य नहीं है। कश्मीर में सब कुछ सामान्य दिख सकता है। यहां सब कुछ सामान्य लग सकता है। हम जीत का जश्न मना रहे होंगे, हालांकि निश्चित रूप से कुछ लोगों का मानना ​​है कि वह जीत या 2024 की सफलता शायद मामूली थी, शायद अभी भी बहुत कुछ करने की जरूरत है। हम हाथ पर हाथ रख कर नहीं बैठे सकते हैं, भारत के अंदर भी कभी इस तरह की स्थिति पैदा हो सकती है।

बीजेपी सलमान पर हमलावर

सलमान द्वारा दिए गए इस बयान पर अब राजनीति तेज़ हो गई है। बीजेपी ने सलमान समेत पूरी कांग्रेस पार्टी को रडार में ले लिया है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, मुश्किल समय में भारत सरकार बांग्लादेश के साथ खड़ी है, क्योंकि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है। इस पर कोई राजनीति नहीं की जानी चाहिए, लेकिन देश में सलमान खुर्शीद जैसे लोग हैं जिन्हें शांति नहीं पसंद है, खुर्शीद यह कहकर भड़काने की कोशिश करते हैं कि जो हिंसा वहां हुई, वह भारत में भी हो सकती है।

कैलाश विजयवर्गीय ने भी साधा निशाना

इधर मध्य प्रदेश के कैबिनेट के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान खुर्शीद के बयान पर कहा कि, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को शायद ये नहीं पता कि ये कांग्रेस का देश नहीं पीएम मोदी का देश है। यह भारत है। इस तरह के हताश नेता ऐसे बयान देकर अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए।

Tags

Next Story