Apple vs Samsung: फोल्ड हो जाए तो हमें बताना…’ iPhone 16 सीरीज लॉन्च पर सैमसंग ने ली चुटकी

फोल्ड हो जाए तो हमें बताना…’ iPhone 16 सीरीज लॉन्च पर सैमसंग ने ली चुटकी
आईफोन की प्रतिद्विंदी कंपनी सैमसंग ने आईफोन के लॉन्च पर चुटकी ले डाली। कंपनी ने पोस्ट करके ऐसा कहा जहां हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाएं।

iphone 16 Series: टेक जगत में एप्पल ने बीते दिन 9 सितंबर को साल का सबसे बड़ा इवेंट लॉन्च किया जिस मौके पर कंपनी ने अपनी iPhone 16 सीरीज मार्केट में उतारी तो हर कोई इसे लेने के लिए बेताब हो गए। इधर आईफोन की प्रतिद्विंदी कंपनी सैमसंग ने आईफोन के लॉन्च पर चुटकी ले डाली। कंपनी ने पोस्ट करके ऐसा कहा जहां हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाएं।

सैमसंग को टक्कर देने की तैयारी में एप्पल

आपको बताते चलें कि, अब तक फोल्डेबल फोन लॉन्च करने के मामले में सैमसंग ही रेस में आगे है लेकिन इसे टक्कर देने में एप्पल जैसी बड़ी कंपनियां कहां पीछे रहने वाली है। हाल ही में Samsung ने अपने X अकाउंट से ट्वीट करते हुए मजेदार अंदाज में एप्पल से कहा है कि जब यह फोन फोल्ड हो जाए तो हमें बताना। जिसके बाद कुछ यूजर्स तो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे। Samsung को लगता है कि Apple के नए फोन भी पुराने मॉडल्स की तरह ही हैं।

सैमसंग को रास नहीं आई AI Technology

इसके अलावा सैमसंग ने एप्पल की AI Technology को लेकर भी सवाल दाग दिए कहा कि हो सकता है कि हमने आपकी AI से कुछ ज्यादा ही एक्सपेक्टेशंस रख ली थी।” जिससे सैमसंग का मानना है कि, Apple की नई AI टेक्नोलॉजी उतनी अच्छी नहीं है जितनी Apple कहता है।जिसके बाद अंत में Samsung ने कहा हमें अभी भी इंतजार है…” वाली पोस्ट करके एप्पल पर टिप्पणी कर दी।

Tags

Next Story