Siddharthnagar Viral Video: सिद्धार्थनगर में स्कूल प्रबंधक की तानाशाही, फीस जमा न होने पर बच्चों को किया बाहर

सिद्धार्थनगर में स्कूल प्रबंधक की तानाशाही, फीस जमा न होने पर बच्चों को किया बाहर

Siddharthnagar Viral Video

Siddharthnagar Viral Video : उत्तरप्रदेश। सिद्धार्थनगर में स्कूल प्रबंधक की तानाशाही का एक वीडियो सामने आया है। फीस जमा न करने के कारण स्कूल प्रबंधक ने बच्चों को स्कूल के बाहर कर दिया। इसके बाद स्कूल प्रबंधक ने एक वीडियो भी बनाया जिसमें उसने बताया कि, बच्चों के माता - पिता ने फीस जमा नहीं की है इसलिए बच्चों को यह सजा दी है। स्कूल प्रबंधक ने यह भी कहा कि, उस पर लाखों रुपए का कर्जा है इसलिए उसे ऐसा करना पड़ रहा है।

स्कूल प्रबंधक की तानाशाही का वीडियो वायरल सोशल मीडिया वायरल है। फीस जमा नहीं होने पर स्कूल प्रबंधक द्वारा बच्चों को अपमानित किया गया है। स्कूल प्रबंधक ने सैकड़ों बच्चों को रोड पर बैठाकर वीडियो बनाया। जानकारी के अनुसार यह मामला सिद्धार्थनगर के श्यामराजी हाईस्कूल का है। इस स्कूल के प्रबंधक ने ही वीडियो बनाकर वायरल किया है।

स्कूल प्रबंधक द्वारा बनाए गए वीडियो में स्कूल प्रबंधक ने कहा, "बच्चों के परिजनों को बताया था कि, जब तक फीस जमा न हो बच्चों को स्कूल न भेंजे। इसके बावजूद आप मानते नहीं है और मुझे परेशान करने के लिए बच्चों को स्कूल भेज देते हैं। इन बच्चों की फीस जमा नहीं है और मैंने इन्हें स्कूल के गेट के बाहर निकाल दिया है। आज आखिरी बार मैं कह रहा हूँ - मेरे ऊपर पचास हजार रुपए का फाइन है। हर महीने की 15 तारीख को मुझे फीस चाहिए नहीं तो 16 तारीख से सब को फाइन भरना पड़ेगा। जिन्हें पढ़ना है वो भेजिए नहीं तो अपने बच्चों को घर पर रखिए। मैं डिफॉलटर घोषित हो गया हूँ। मैं आज आखिरी बार इन्हें अंदर जाने दे रहा हूँ। अगले दिन से अगर कोई बिना फीस भरे आया तो मैं इन्हें वापस भेज दूंगा। आपको बुरा लगे चाहे अच्छा लगे।

इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया है। वीडियो वायरल होने पर सिद्धार्थनगर पुलिस ने कहा कि, "संदर्भित प्रकरण में संबन्धित अधिकारी को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।"

Tags

Next Story