कश्मीर में आतंकियों पर सुरक्षा बल का एक्शन, एक आतंकी का एनकाउंटर, सर्च अभियान जारी

कश्मीर में आतंकियों पर सुरक्षा बल का एक्शन, एक आतंकी का एनकाउंटर, सर्च अभियान जारी

कश्मीर में आतंकियों पर सुरक्षा बल का एक्शन, एक आतंकी का एनकाउंटर, सर्च अभियान जारी

Jammu Kashmir News : CDS जनरल अनिल चौहान सोमवार को सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए जम्मू का दौरा करेंगे।

Jammu Kashmir News : जम्मू - कश्मीर। बांदीपुर जिले में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी की मौत हुई है। जिले में सर्च अभियान जारी है। सुरक्षा बल को जानकारी मिली थी कि, यहां दो आतंकी छुपे हुए हैं। ड्रोन से एक आतंकी का शव दिखाई दिया है। शव के पास सुरक्षा बल के अधिकारियों को हथियार भी दिखे हैं। जिले में भारी सुरक्षा बल की तैनाती की गई है।

आतंकियों और सुरक्षा बल के बीच यह मुठभेड़ देर रात हुई। सुबह सर्च अभियान चलाया जा रहा है। यह घटना ऐसे समय में हुई है जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सुरक्षा बल को आतंकियों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। दिल्ली में गृह मंत्री की सुरक्षा अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक हुई थी। जम्मू - कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा स्थिति पर समीक्षा करने के लिए यह मीटिंग की गई थी।

जम्मू में हाल ही में हुए आतंकी हमले के मद्देनजर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान सोमवार को सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए जम्मू का दौरा करेंगे। उनके नगरोटा में व्हाइट नाइट कोर मुख्यालय में एक बैठक करने की उम्मीद है, जहां उन्हें क्षेत्र की मौजूदा सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी जाएगी।

बता दें कि, पिछले दो हफ्तों में, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में चार आतंकी हमलों को अंजाम दिया है। इन हमलों के चलते एक सीआरपीएफ जवान और 11 लोग मारे गए। अब तक सुरक्षा बल ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

Tags

Next Story