शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद बोले - हमारी PM Modi से कोई दुश्मनी...गलती करेंगे तो

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद बोले - हमारी PM Modi से कोई दुश्मनी...गलती करेंगे तो

शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद

PM Modi ने स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का आशीर्वाद लिया था। जिसके बाद उन्होंने अपने गले से एक रूद्राक्ष माला निकालकर प्रधानमंत्री को पहनाए दी थी।

मुंबई, महाराष्ट्र। ज्योतिर्मठ शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद लगातार चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने संसद में राहुल गांधी के बयान का समर्थन किया था। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में वे प्रधानमंत्री को आशीर्वाद देते नजर आये थे। अब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मुंबई में पीएम मोदी से मुलाकात पर ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा, "हां, वह (पीएम मोदी) मेरे पास आए और प्रणाम किया। हमारा नियम है कि, जो भी हमारे पास आएगा, हम उसे आशीर्वाद देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे दुश्मन नहीं हैं। हम उनके शुभचिंतक हैं और हमेशा उनके कल्याण की बात करते हैं। अगर वह कोई गलती करते हैं, तो हम उन्हें यह भी बताते हैं।"

पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे थे। जैसे ही पीएम मोदी ने शंकराचार्य के पैर छूए उन्होंने अपने गले से एक रूद्राक्ष माला निकालकर प्रधानमंत्री को पहनाए दी।

बता दें कि, ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने राम मंदिर के अधूरे रहते हुए प्राणप्रतिष्ठा किए जाने पर सवाल खड़े किये थे। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यकर्म में भी वह नहीं गए थे। समय - समय पर शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरकार की गलत नीतियों और गौरक्षा अभियान पर सरकार के प्रयासों पर सवाल उठाते रहे हैं। उनके इन्ही बयानों के कारण कई लोग उन्हें मौजूदा सरकार का आलोचल भी मानते हैं।

Tags

Next Story