MP News: शिवपुरी में रस्सी लेकर पहुंचा ग्रामीण, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से कहा समाधान नहीं मिला तो लगा लूंगा फांसी

शिवपुरी में रस्सी लेकर पहुंचा ग्रामीण, मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से कहा समाधान नहीं मिला तो लगा लूंगा फांसी

मध्य प्रदेश। मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर (Minister Pradyuman Singh Tomar) सोमवार को शिवपुरी में आयोजित पीएम जनमन आवास कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम में एक ग्रामीण उनके पास पहुंचा और खुद को फांसी लगाने की धमकी देने लगा। इस घटना से मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चौंक गए। इसके बाद मंत्री तोमर ने अधिकारियों को गर्मीं की समस्या का तुरंत निराकरण करने का निर्देश दिया।

यही कर लूँगा फांसी...

दरअसल, शिवपुरी के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पीएम जनमन आवास के कार्यक्रम (PM Janman Awas program) में स्वागत होने के बाद बैठे ही थे, उसी दौरान हरिगोविंद आदिवासी उनके पास रस्सी और अपने कागजात लेकर पहुंच गया। उसने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Minister Pradyuman Singh Tomar) से कहा कि उसकी जमीन पर पटवारी शिवा पांडे ने मेरी जमीन पर कब्जा कर रखा है। मैं इस बात की शिकायत प्रशासन से लेकर अन्य जगहों पर कर चुका है लेकिन, सुनवाई नहीं हो रही है, अब मैं आपके सामने रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या करुंगा।

मंत्री तोमर ने दिए अधिकारियों को निर्देश

ग्रामीण की समस्या को सुनकर मंत्री प्रादुयम्न सिंह तोमर ने सम्बंधित अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही आरोपी पटवारी के खिलाफ भी सख्त एक्शन लेने को कहा है। मंत्री तोमर ने फरियादी ग्रामीण को निश्चिन्त होकर घर जाने को कहा और ग्रामीण को आश्वत किया कि उसकी समस्या जल्द दूर हो जाएगी। प्रभारी मंत्री तोमर ने अफसरों से कहा कि ऐसी शिकायतें फिर नहीं आनी चाहिए।

Tags

Next Story