Lok Sabha Election 2024: सोशल मीडिया पर उठी शिवराज सिंह चौहान को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाने की मांग, लोगों ने दिए ऐसे बयान...

Lok Sabha Election 2024: सोशल मीडिया पर उठी शिवराज सिंह चौहान को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाने की मांग, लोगों ने दिए ऐसे बयान...

Lok Sabha Election 2024: विदिशा लोकसभा सीट से साढ़े 8 लाख से अधिक वोटों से जीतकार मध्‍यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने साबित कर दिया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के उन दिग्‍गज नेताओं में से एक है जिनके बिना भाजपा अधूरी है।

यही कारण है कि देशभर में लोग शिवराज राज सिंह चौहान को भाजपा में बड़ा पद देने की मांग कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि जेपी नड्डा के बाद शिवराज सिंह चौहान को भारतीय जनता पार्टी का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया जा सकता है।

सोशल मीडिया पर राजनीति की समझ रखने वाले लोगों शिवराज सिंह चौहान को अभी से बड़ा पद देने की डिमांड रख दी है।

आइए आपको दिखाते हैं कि लोग शिवराज सिंह चौहान को किस पद पर देखना पसंद करना चा‍हते हैं।

सोशल मीडिया यूजर अजीत भारती ने कहा कि "शिवराज सिंह चौहान को पुनः मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बना देना चाहिए। विधानसभा की प्रचंड जीत के बाद लोकसभा में तनिक भी दाहिने-बाएँ होता तो केन्द्र सरकार संकट में होती। तीन टर्म कोई नियम तो है नहीं। संभव है रक्षा या वित्त मंत्रालय दिया जाए और संगठन का दायित्व भी अध्यक्ष रूप में।"

इसके बाद कई लोगों ने अपने अपने विचार रखते हुए बताया कि आने वाले समय में शिवराज सिंह चौहान किस पद पर फिट बैठ सकते हैं।


Tags

Next Story