Shubman Gill Birthday: सारा अली खान या फिर सारा तेंदुलकर, किससे चल रहा भारतीय टीम के प्रिंस शुभमन गिल का प्रेम प्रसंग, जानें...

सारा अली खान या फिर सारा तेंदुलकर, किससे चल रहा भारतीय टीम के प्रिंस शुभमन गिल का प्रेम प्रसंग, जानें...
Shubman Gill 25th Birthday: भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं।

Shubman Gill Girlfriends: भारती टीम के युवा खिलाड़ी शुभ मंगल आज 25 साल के हो चुके हैं 19 साल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी से ज्यादातर लोग परिचित है। पंजाब के इस खिलाड़ी ने काफी कम समय में ही भारतीय क्रिकेट टीम में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। कई रिकॉर्ड्स उनके नाम है। इन सभी के अलावा वह अपने निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। कभी उनके अफेयर की चर्चा सारा अली खान से होती है तो कभी सारा तेंदुलकर से तो कभी किसी और से। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं आखिर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रिंस कहे जाने वाले शुभमन गिल का प्रेम प्रसंग किससे चल रहा है...

कौन है गिल की गर्लफ्रेंड?

प्रेम दुनिया में शुभमन गिल का नाम हमेशा से चर्चा में रहा है। कुछ दिनों तक उनका नाम सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली खान से जोड़ा गया। दोनों को कई बार स्पॉट भी किया गया। लोगों की माने तो दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। फिर आती हैं दूसरी सारा। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ गिल की रिश्ते की खूब चर्चा उड़ी यहां तक कि कई AI वीडियो भी मीडिया में फैलाए गए। हालांकि फिर इन दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया और इनके ब्रेक अप की कहानी भी काफी उड़ी। हालांकि अभी तक इन दोनों रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं हुई।

गिल की नई गर्लफ्रेंड?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सारा तेंदुलकर से ब्रेकअप के बाद भारतीय टीम के प्रिंस का दिल स्पेन की मारियो अरोयोग पर आ गया। स्पेन की मारियो अरोयोग को आईपीएल मैच के दौरान गिल के लिए चियर करते हुए देखा गया था। फिलहाल अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की।

शुभमन गिल के नाम दर्ज हैं ये रिकॉर्ड्स

इंटरनेशनल क्रिकेट में गिल ने साल 2019 में अपना पहला मैच खेला था। उसके बाद उन्होंने कई रिकॉर्ड्स बनाए। वनडे क्रिकेट में गिल दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा खिलाड़ी हैं। इसके अलावा सभी प्रारूप में गिल के नाम सबसे कम उम्र में शतक जड़ने का भी रिकॉर्ड है। वहीं गिल आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी भी हैं। इतना ही नहीं भारतीय टीम के लिए गिल ने सबसे कम उम्र में टी-20 शतक भी ठोका है।

Tags

Next Story