इस कारण बीजेपी में नहीं आए कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान ने खोले कई राज

इस कारण बीजेपी में नहीं आए कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान ने खोले कई राज
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस राज को राज ही रहने दिया जाए तो बेहतर है।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कल चर्चाओं में हैं। उन्होंने एमपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाड़ा से नौ बार के सांसद रहे कमलनाथ से जुड़ा एक खास सीक्रेट कई महीने से अपने मन को कोने में छिपा कर रखा है। जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो वे इस राज़ से बचते नजर आए।

कमलनाथ से बनते- बनते रूक गई- शिवराज

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने एक टीवी इंटरव्यू में कांग्रेस वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बीजेपी में आने पर बड़ी ही अनसुलझी टिप्पणी की। दरअसल शिवराज सिंह चौहान से पत्रकार ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद एमपी कांग्रेस में हुई उथल पुथल को लेकर सवाल किया कि- क्या यह सच है कि आप कमलनाथ को भी बीजेपी में लाने वाले थे ?

2. क्या आपकी बात कमलनाथ से बनते-बनते रुक गई थी? शिवराज सिंह चौहान ने दो टूक जवाब दिया, "यह राज की बात है। पत्रकार ने फिर सवाल किया क्या कमलनाथ के बीजेपी में आने की संभावना अभी भी है? इस पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "मैं नहीं कहता...इस बारे में तो वही बता पाएंगे।

हार के बाद कांग्रेस में मची उथल- पुथल- शिवराज

उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि जब मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने वाले थे, तो उस दौरान कांग्रेस के कई साथियों ने अपने-अपने शपथ ग्रहण की तैयारियां तक कर ली थीं, उन्होंने अपने नए सूट भी सिला लिए थे, पर प्रदेश में परिणाम उनकी सोच से विपरीत आए, मध्य प्रदेश की हार के बाद कांग्रेस के कई मित्र इधर-उधर के रास्ते देखने लगे थे। कई मित्र तो आकर बीजेपी में शामिल भी हुए हैं।

Tags

Next Story