वो गिर गया....ये मेरा रोज का काम है: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रजत दलाल ने बाइक सवार को टक्कर मारी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रजत दलाल ने बाइक सवार को टक्कर मारी, वीडियो वायरल

Social Media Influencer Rajat Dalal Video Viral

Social Media Influencer Rajat Dalal Video Viral : सर वो गिर गया.... ये मेरा रोज का काम है...एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें एक व्यक्ति सड़क पर तेज रफ़्तार में कार चलाता नजर आ रहा है। तेज रफ़्तार कार ने जब एक बाइक सवार को टक्कर मारी तो बाइक सवार गिर गया। कार में बैठी लड़की ने जब इस व्यक्ति से कहा कि, बाइक सवार गिर गया तो कार चला रहे व्यक्ति ने जवाब दिया कि, यह उसका रोज का काम है। बताया जा रहा है कि, वायरल वीडियो में गाड़ी चलाता यह व्यक्ति सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रजत दलाल है।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रजत दलाल कथित रूप से 140 किलोमीटर से भी तेज रफ़्तार से गाड़ी चला रहा था। दिन दहाड़े भरी सड़क पर इतनी तेज स्पीड में कार चलाते हुए रजत दलाल ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसके बाद बेशर्मी से आगे बढ़ गया। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बताए जाने वाले रजत दलाल की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि, गाड़ी रोककर उस बाइक सवार को एक बार देख लें।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को एक व्यक्ति पीछे बैठे शूट कर रहा था। यह वीडियो कब शूट किया गया और कार चलाने वाला व्यक्ति रजत दलाल है या नहीं अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

लोग कर रहे एफआईआर दर्ज करने की मांग :

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रजत दलाल के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। लोग दलाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने कोई एक्शन लिया या नहीं अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है।

रजत दलाल का विवादों से पुराना नाता :

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब रजत दलाल विवादों के घेरे में है। इसके पहले वे तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक लड़के के साथ न केवल मारपीट की थी बल्कि उसके मुँह पर गोबर पोतकर उस पर पेशाब कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने रजत दलाल को गिरफ्तार भी किया था।

Tags

Next Story