मां की मेहनत ने बेटे को बनाया सफल, सीए परीक्षा में आया अव्वल, भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल

एक भावुक वीडियो महाराष्ट्र के डोंबिवली से वायरल हो रहा है जिसमें एक सब्जी बेचने वाली महिला के बेटे ने का चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास कर ली।

CA Son Viral Video: जैसा कि सब जानते हैं, बच्चों की सफलता के पीछे माता-पिता का काफी योगदान होता है वैसा ही एक वीडियो महाराष्ट्र के डोंबिवली से वायरल हो रहा है जिसमें एक सब्जी बेचने वाली महिला के बेटे ने का चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास कर ली और जब यह बताने अपनी मां के पास गया और जब मां को बेटे की सफलता का पता चला तो मां की आंखें खुशी के मारे भर गई इस भावुक वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

दोस्तों ने मां बेटे के भावुक वीडियो को कैमरे में किया कैद

इस वायरल वीडियो की बात करें तो, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें महाराष्ट्र में का परीक्षा का रिजल्ट आया तो योगेश मैं अच्छे नंबरों से परीक्षा को पास किया। अपनी मां को इस सफलता का श्रेय देते हुए योगेश ने कहा, , "मैं रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. जब रिजल्ट आया, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मैं तुरंत यह खुशखबरी मां को देने गया, वह हमेशा की तरह सब्जियां बेच रही थीं. मैंने मां को गले लगाया और यह सारा पल दोस्तों ने मोबाइल में कैद कर लिया. मुझे नहीं पता था कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगा."सीए बनने के बाद, योगेश ने अपनी मां को पहले तोहफे के रूप में एक साड़ी गिफ्ट की।

https://twitter.com/RaviDadaChavan/status/1812452999916343754

इस भावुक वीडियो पर उपमुख्यमंत्री ने दी बधाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मंत्री रविंद्र चव्हाण ने रिएक्ट किया और साथ ही योगेश को बधाई दी। जहां योगेश की मां सब्जी बेचती हैं, वहां भी बड़ी संख्या में लोग उन्हें बधाई देने पहुंचे। आपको बताते चलें कि, योगेश डोंबिवली के पास खोनी गांव में रहते हैं, और उनकी मां नीरा डोंबिवली के गांधीनगर इलाके में सब्जी का कारोबार चलाती हैं, वह पिछले 22 से 25 सालों से सब्जी बेच रही हैं।

Tags

Next Story