शादी के बाद धर्म नहीं बदलेंगी सोनाक्षी, ससुर इकबाल रतनसी ने कही ये बात, जानिए

शादी के बाद धर्म नहीं बदलेंगी सोनाक्षी, ससुर इकबाल रतनसी ने कही ये बात, जानिए
सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद अपना धर्म बदलेगी या नहीं इस बात पर एक्ट्रेस होने वाले ससुर और जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी का बयान सामने आया है।

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल जहां 23 जून को शादी के बंधन में बनने वाले हैं वही शादी के एक दिन पहले तक मेहंदी के कार्यक्रम की तस्वीरें सामने आ चुकी है। इधर सोनाक्षी सिन्हा के पिता एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी बेटी की शादी खुश नजर आ रहे हैं। इस बीच ही लोगों के मन में सवाल उठ रहा था कि क्या एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद अपना धर्म बदल लेगी इस बात पर एक्ट्रेस होने वाले ससुर और जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी का बयान सामने आया है। जाने क्या कहा आगे जानते है।

मैं इंसानियत में करता हूं विश्वास - जहीर के पिता

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जहां हिंदू है तो वही जहीर इकबाल मुस्लिम। ऐसे में धर्म बदलने सवाल पर जवाब देते हुए जहीर के पिता इकबाल ने कहा, 'मैं इंसानियत में विश्वास करता हूं. हिंदू भगवान को भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं, लेकिन आखिरकार हम सभी इंसान हैं. मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी दोनों के साथ है। बता दें कि जहीर और सोनाक्षी की शादी ना ही हिंदू रिवाज से होगी ना ही मुस्लिम बल्कि शादी सिविल मैरिज हो सकती है।

खामोश ! बेटी से करता हूं बहुत प्यार - शत्रुघ्न सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर पिता शत्रुघ्न सिन्हा की नाराजगी की खबर सामने आ रही थी जिन खबरों को एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने खामोश करते हुए अपना बयान दिया है। इसमें कहा, मुझे बताइए, ये किसकी ज़िंदगी है? ये सिर्फ़ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं. वो मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है. मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और मैं क्यों नहीं जाऊंगा'? साथ ही सोशल मीडिया पर कई फोटो-वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें शत्रुघ्न सिन्हा अपने दामाद जहीर इकबाल के साथ कैमरे पर पोज देते नजर आए। शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का निवास रामायण सज चुका है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

Tags

Next Story